राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने बढ़ाई 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी

Last Updated: गुरुवार, 29 जुलाई 2021 (19:28 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा था। आज राज कुंद्रा की कोर्ट में पेश हुई।

कोर्ट ने राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी 4 दिन और बढ़ा दी है। अब वह 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे। क्राइम ब्रांच उन्हें दोपहर एक बजे बायकुला जेल से कोर्ट लेकर गई थी। मुंबई पुलिस ने आगे की जांच के लिए सात दिनों की कस्टडी और मांगी थी।

सात दिनों की कस्टडी मांगने के पीछे पुलिस ने बताया कि उन्हें शक़ है, अश्लील फ़िल्म कारोबार से जो कमाई की गई थी, उसे राज कुंद्रा ने ऑनलाइन बेटिंग में लगाया है। राज कुंद्रा के यस बैंक के एकाउंट और यूनाइटेड बैंक ऑफ़ अफ्रीका एकाउंट के बीच हुए ट्रांजेक्शन की जांच पुलिस करना चाहती है। इस पर अदालत ने राज और रायन को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया।
पुलिस का आरोप है कि राज कुंद्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वह पुलिस के सवालों का सही-सही जवाब नहीं दे रहे हैं। राज कुंद्रा ने कोर्ट में पेश होने के बाद सफाई दी कि वह कई दिनों पहले हॉटशॉट एप को प्रदीप बख्शी को बेच चुके हैं।




और भी पढ़ें :