Sadak 2 के ट्रेलर ने बनाया Dislike का रिकॉर्ड, फिर क्यों ट्रोलर्स को थैंक्यू कह रहीं पूजा भट्ट

Last Updated: गुरुवार, 13 अगस्त 2020 (16:33 IST)
संजय दत्त, और की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध देखने को मिल रहा है। यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर को इतने डिस्लाइक मिले हैं कि वह भी रिकॉर्ड बन गया। ‘सड़क 2’ का ट्रेलर सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला बॉलीवुड ट्रेलर बन चुका है। वहीं अब इस पूरे मामले पर का रिएक्शन आया है। उनका कहना है कि उन्हें इस विरोध से कोई फर्क नहीं पड़ता है। बल्कि, उन्होंने तो ट्रोल्स का शुक्रिया अदा किया है।

दरअसल, एक फैन ने पूजा को टैग करते हुए ट्वीट किया, “आप हेटर्स की चिंता बिल्कुल न करें। 4.2 मिलियन डिस्लाइक्स के बावजूद का ट्रेलर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।”


फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए पूजा ने लिखा, “मैं बिल्कुल चिंता नहीं कर रही! लवर्स और हेटर्स एक सिक्के के दो पहलू हैं। अपना समय देने और हमें ट्रेंडिंग पर बनाए रखने के लिए लिए मुझे दोनों को ही श्रेय देना पड़ेगा। आप सबकी दुआओं के लिए शुक्रिया।”



पूजा भट्ट के ट्वीट पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने कहा, “स्मार्ट लड़की और यह बिलकुल सच है।”



दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के जरिए महेश भट्ट का नाम उछलने से भट्ट परिवार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है। साथ ही नेपोटिज्म को लेकर आलिया भट्ट को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। यही वजह है कि ‘सड़क 2’ का जमकर विरोध हो रहा है। यहां तक कि फिल्म को बॉयकॉट करने तक की मांग की जा रही है।



और भी पढ़ें :