पायल रोहतगी और संग्राम सिंह करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग, इन दिन लेंगे सात फेरे

पुनः संशोधित शुक्रवार, 27 मई 2022 (15:12 IST)
हमें फॉलो करें
'लॉक अप' फेम पायल रोहतगी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। 'लॉक अप' में ही पायल को उनके मंगेतर ने शादी के लिए प्रपोज किया था। हाल ही में संग्राम सिंह ने खुलासा किया था कि वह जुलाई में शादी रचाएंगे।

तब से पायल और संग्राम सिंह की शादी की तारीख को लेकर अटकलें तेज है। खबर थी कि, दोनों 21 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे, क्योंकि इसी दिन संग्राम का बर्थडे भी है। हालांकि, अब ताजा खबरों की माने तो दोनों 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

'ई-टाइम्स' के साथ बातचीत के दौरान संग्राम सिंह ने कहा, 'मैं उत्साहित भी हूं और नर्वस भी, हम इतने लंबे समय से साथ हैं। शादी एक महत्वपूर्ण पहलू है, हमारी लाइफ का और हम एक साथ एक नई यात्रा शुरू करते हुए खुश और धन्य रहने की उम्मीद करते हैं।

संग्राम सिंह ने कहा, पायल और मैं 9 जुलाई को शादी करेंगे। मेरी मां और बहन ने तारीख तय करने में हमारी मदद की। हम वर्तमान में वेडिंग वेन्यू को फाइनल करने की प्रक्रिया में हैं। हम एक डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे, जो कि अहमदाबाद या उदयपुर में होगा।'

बता दें कि पायल और संग्राम की मुलाकात साल 2011 में रियलिटी शो 'सर्वाइवर इंडिया' की शूटिंग के दौरान हुई थी और यहीं से दोनों को प्यार हो गया था। दोनों ने फरवरी 2014 में सगाई कर ली थी। संग्राम और पायल 12 साल से एक साथ हैं।



और भी पढ़ें :