पवित्र रिश्ता फेम करण वीर मेहरा दोबारा करने जा रहे शादी, इस दिन लेंगे सात फेरे

Last Updated: गुरुवार, 21 जनवरी 2021 (12:18 IST)
टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता एक्टर करण वीर मेहरा की जिंदगी में एक समय ऐसा आया था जब उन्हें लगने लगा था कि वह कभी अपनी फेल्ड शादी से बाहर नहीं आ पाएंगे। लेकिन अब करण वीर मेहरा अपनी को-स्टार को दिल दे बैठे हैं। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

करण वीर और निधि 24 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी दिल्ली में होगी। गुरुद्वारे में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों सात फेरे लेंगे।


टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में करण वीर मेहरा ने कहा, शादी में 30 लोग शामिल होंगे। दोस्तों के लिए मुंबई में रिसेप्शन रखा गया है, जिन्हें शादी में इन्विटेशन नहीं दिया है।
वहीं, निधि ने कहा, हम ने कुछ तारीख तय की थीं, जिसमें से एक दिसंबर के महीने की थी। हम दोनों ही 2020 को जिंदगी में नहीं लाना चाहते हैं, इसलिए 2021 में शादी करने का फैसला लिया। हमने ऑनलाइन चेक किया और देखा कि 24 जनवरी शादी के लिए बहुत ही अच्छा दिन है। मैं उस दिन शूटिंग नहीं कर रही हूं, ऐसे में हमने इसी दिन सात फेरे लेने का फैसला लिया।

करण वीर और निधि की मुलाकात सबसे पहले साल 2008 में एक कमर्शियल शूट के दौरान हुई थी। करण ने कहा, शूटिंग के बाद हम दोनों किसी भी तरह टच में नहीं रहे। फिर तीन साल पहले हम दोनों एक जिम में मिले। उसने मेरे से पूछा क्या हो रहा है? मैंने कहा मैं प्रोड्यूसर बन चुका हूं। इस पर निधि ने कहा कि मैं तुम्हारे शो में काम करना चाहती हूं। मैं चाहता था कि निधि मेरे शो में काम करे और मैं राइटर्स को उनके लिए एक रोल लिखने के लिए बोलूं।

एक महीने बाद मैंने पूछा कि क्या तुम मेरी सीरीज में काम करोगी? तभी से हम दोनों की बात और मुलाकात ज्यादा होने लगी। देखा कि निधि मुझे पूरा करती है, मुझे समझती है। हमने कभी एक-दूसरे से आई लव यू नहीं कहा। हम दोनों जितनी बार भी मिले, हमारी दोस्ती और मजबूत हुई।



और भी पढ़ें :