साउथ की सुपरहिट 'मास्टर' का बनेगा हिन्दी रीमेक, इन दो बॉलीवुड स्टार्स को फिल्म में देखना चाहते हैं फैंस

पुनः संशोधित रविवार, 17 जनवरी 2021 (18:17 IST)
साउथ फिल्म 'मास्टर' ने सिनेमा जगत में एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। थलापति विजय और विजय सेतुपति स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। पहले ही दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए 26 करोड़ की कमाई की थी। के धमाल को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म के हिन्दी रीमेक का भी ऐलान किया है।
अब साउथ की इस सुपरहिट फिल्म पर बॉलीवुड में भी काम शुरू होगा। कबीर सिंह प्रोड्यूसर ने मुराद खेतानी से 'मास्टर' फिल्म के हिन्दी राइट्स खरीद लिए हैं। जैसे ही ये खबर सामने आई लोगों ने हिन्दी रीमेक के एक्टर्स पर चर्चा शुरू कर दी।
जिस तरह साउथ की मास्टर में विजय वर्सेज विजय का तड़का देखने को मिला वैसे ही बॉलीवुड में कुछ एक्टर्स के नाम का लोग सुझाव देना शुरू कर दिए। लोगों ने और को पसंद किया।
दरअसल एक वेबसाइट ने सर्वे में यह सवाल पूछा की लोग थलापति विजय और विजय सेतुपति की जगह किन स्टार्स को देखना चाहेंगे। इस सर्वे से यह पता चला कि लोग रणवीर और रणबीर को एक साथ देखना चाहते हैं। खैर ये सब एक सर्वे का नतीजा था। हालांकि मेकर्स की तरफ से अब तक मास्टर के हिन्दी रीमेक के स्टारकास्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है।



और भी पढ़ें :