1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. pathaan controversy shahrukh khan talk assam cm himanta biswa sarma on phone call
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित रविवार, 22 जनवरी 2023 (15:31 IST)

हिमंत बिस्वा सरमा ने पूछा 'कौन हैं शाहरुख खान'? किंग खान ने रात 2 बजे लगाया असम सीएम को फोन

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों में हैं। भले ही 'पठान' को लेकर बवाल मचा हुआ है लेकिन इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रैज देखने को मिल रहा है। 

 
बीते दिनों 'पठान' को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा था कि 'कौन शाहरुख खान? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मुझे फिल्म 'पठान' के बारे में कुछ पता है।' अब उन्होंने शाहरुख खान को लेकर बड़ी बात कही है। 
 
मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने देर रात 2 बजे बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जाताई। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था को बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई घटना न हो।
 
बता दें कि इससे पहले सीएम सरमा ने मीडिया के 'पठान' फिल्म के हिंसक विरोध पर सवाल पूछने पर कहा था, 'शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके या फिल्म 'पठान' के बारे में कुछ नहीं जानता।' जब पत्रकारों के कहा कि खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। इस पर हिमंत सरमा ने कहा था, राज्य के लोगों को असमिया फिल्मों की चिंता करनी चाहिए न कि बॉलीवुड की।
 
हेमंत बिस्वा सरमा ने यह भी कहा था कि उन्हें शाहरुख खान का कोई फोन नहीं आया है और अगर अभिनेता ने उनसे आग्रह किया तो वह इस मामले को देखेंगे। उन्होंने किसी भी प्रदर्शनकारी द्वारा कानून का उल्लंघन करने पर कार्रवाई का आश्वासन भी दिया था।
 
गौरतलब है कि फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, एक्ट्रेस ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा