1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. pankaj tripathis wife mridula is making her debut with sherdil
Written By
पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (15:28 IST)

पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला करने जा रही एक्टिंग डेब्यू, फिल्म 'शेरदिल' में आएंगी नजर

बिहार के गोपालगंज जिले में स्थित एक गांव से निकलकर पंकज त्रिपाठी ने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। वहीं अब पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला भी एक्टिंग डेब्यू करने जा रही है। पंकज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरदिल' के प्रमोशन में बिजी है। 
 
पंकज त्रिपाठी ने शेरदिल के प्रमोशन के दौरान खुलासा किया है उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी भी इस फिल्म में दिखेंगी। मृदुला का फिल्म में कैमियो है और इसके लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली है। वो गेस्ट अपीरियंस में एक बंगाली महिला का किरदार निभाएंगी।
 
पंकज त्रिपाठी ने कहा है, मेरी पत्नी और शेरदिल के डायरेक्टर सिरजीत मुखर्जी की दोस्ती अच्छी है। जिसके आधार पर मृदुला आपको इस फिल्म में डेब्यू करती नजर आएंगी। शेरदिल में मृदुला का कैमियो दिखाया जाएगा, जोकि एक बंगाली किरदार में होगा।
 
पंकज ने बताया कि निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने मृ‍दुला से यह रोल करने के लिए कहा था। फिल्म में काम करने के लिए मृदुला ने तुरंत हां कह दिया क्योंकि उन्हें फिल्म में एक सुंदर बंगाली साड़ी पहनने को मिल रही थी। यह एक आसान रिश्वत थी। हालांकि इसके लिए उन्हें कोई पेमेंट नहीं मिली।
 
बता दें कि पंकज त्रिपाठी की फिल्म शेरदिल 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर श्रीजीत मुखर्जी ने निर्देशक किया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी के साथ सयानी गुप्ता और नीरज काबी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
ये भी पढ़ें
महारानी सीजन 2 के लिए सोहम शाह तैयार, इवेंट से शेयर किया पहला लुक