पद्मा लक्ष्मी ने यह कह कर फैला दी सनसनी कि 16 की उम्र में उनके साथ हुआ था रेप

पद्मा लक्ष्मी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त है। वे कुछ हिंदी फिल्मों में भी नजर आईं जिसमें से 'बूम' प्रमुख है। इसी फिल्म से कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी।

पद्मा लक्ष्मी ने हाल ही में न्यूयॉर्क टाइम्स में सनसनीखेज खुलासे किए हैं। उन्होंने अपने भयावह अनुभवों को साझा किया है और एक तरह से 'मी टू मूवमेंट' का ही हिस्सा इसे माना जाना चाहिए।

पद्मा लक्ष्मी ने लिखा है कि जब वे 16 वर्ष की थीं तब उनकी मुलाकात लॉस एंजिल्स में एक 23 वर्षीय लड़के से हुई थी। वह मेंस स्टोर्स में काम करता था। पद्मा उस समय स्कूल के बाद एक मॉल में काम करती थी।

ग्रे सिल्क सूट में वह लड़का आया और पद्मा के साथ फ्लर्ट करने लगा। पद्मा को वह चार्मिंग और हैंडसम लगा और दोनों की दोस्ती हो गई। वह पद्मा की मां से भी बातें करता था। एक बार पद्मा और वह लड़का एक-दूसरे के प्रति ज्यादा ही आकर्षित हो गए।

उस लड़के को पता था कि पद्मा वर्जिन है। पद्मा नहीं जानती थीं कि वह सेक्स करने के लिए कब तैयार है इसलिए वे ज्यादा आगे नहीं बढ़े। नए वर्ष की पूर्व संध्या पर उस लड़के ने पद्मा लक्ष्मी के साथ किया।

इस मामले में पद्मा लक्ष्मी के परिवार ने भी कोई सपोर्ट नहीं किया और पद्मा की हिम्मत भी इस बारे में खुल कर बातें करने की नहीं हुई।

पद्मा लक्ष्मी ने एक और घटना का वर्णन किया है। जब वे 7 वर्ष की थीं तब वह भारत में अपने ग्रैंड पैरेंट्स के साथ रहने आईं। उस दौरान एक अंकल ने पद्मा लक्ष्मी के साथ घटिया व्यवहार किया था।




और भी पढ़ें :