प्रेग्नेंट नुसरत जहां की पहली तस्वीर आई सामने, पति का कहना है ‍कि मेरा बच्चा नहीं है

पुनः संशोधित शुक्रवार, 11 जून 2021 (19:36 IST)
नुसरत जहां जो ‍कि एक्ट्रेस और नेता के रूप में लोकप्रिय हैं, इन दिनों गलत कारणों से चर्चा में हैं। उन्होंने से अपनी शादी को गैर कानूनी और अवैध करार दिया है। चर्चा थी कि वे है और अब उनकी इस तस्वीर ने इस बात की पुष्टि कर दी है। फोटो में वे बेबी बम्प के साथ नजर आ रही हैं।

नुसरत के पति निखिल कह चुके हैं ‍कि यह मेरा बच्चा नहीं है। गौरतलब है कि नुसरत की इन दिनों एक बीजेपी लीडर से नजदीकियां सुर्खियों में है जिसके साथ वे छुट्टी मनाने के लिए भी महीनों पहले गई थीं।

हाल ही में नुसरत ने कहा है कि विदेशी धरती पर शादी होने से और तुर्की मैरेज रेग्युलेशन के अनुसार यह शादी अमान्य है। निखिल से अलग होने की बात कही है। इस रिश्ते को लिव-इन-रिलेशनशिप करार दिया है। साथ ही निखिल पर फाइनेंशियल फ्रॉड होने के आरोप भी जड़ दिए।



इस पर निखिल का कहना है कि हमने टर्की में शादी की। कोलकाता में रिसेप्शन दिया। पति-पत्नी की तरह रहते थे। कई बार नुसरत से शादी को रजिस्टर्ड कराने का भी कहा, लेकिन वे नहीं मानीं। अगस्त 2020 से ही नुसरत का रवैया बदलने लगा था। नवंबर 2020 में वे पर्सनल फ्लैट में रहने चली गईं।

8 मार्च 2021 को अलीपोर कोर्ट में केस दर्ज कराया कि हमारी शादी को रद्द किया जाए। अवैध तरीके से नुसरत से कोई पैसा भी नहीं लिया बल्कि आर्थिक तौर पर नुसरत की मदद की।



और भी पढ़ें :