नोरा फतेही ने बताया 'कुसु कुसु' गाने के सेट का खराब अनुभव, बोलीं- किसी ने मेरे गले में रस्सी बांध कर...

पुनः संशोधित बुधवार, 17 नवंबर 2021 (13:40 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस मूव्स से सभी को दिवाना बना देती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने नए गाने 'कुसु कुसु' को लेकर चर्चा में हैं। इस गाने ने यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में पहले पायदान पर जगह बना ली है। गाने में नोरा फतेही कमाल का बेली डांस करती नजर आ रही हैं।


वहीं अब नोरा ने इस गाने से जुह़ा एक चौंकाने वाला किस्सा शेयर किया है। नोरा ने बताया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान वह अभी तक के अपने सबसे खराब अनुभव से गुजरी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि गाने में पहने गए बेहद तंग ड्रेस के कारण उनका दम घुट रहा था।

नोरा फतेही ने कहा, सेट पर छोटे-मोटे वाकये होते रहते थे। जैसे कि घुटनों पर चोट लगना, पैरों से से खून निकलना लेकिन सेट पर एक वाकया जाहिर तौर पर मेरा सबसे खराब अनुभव था। मेरा हार वजन की वजह से बहुत टाइट था और क्योंकि मैं लगातार डांस कर थी तो मेरे गले में छिल रहा था।

नोरा ने कहा कि इससे मुझे कई निशान आ गए। ऐसा लग रहा था कि किसी ने मेरे गले में रस्सी बांध कर मुझे जमीन पर घसीटा हो। लेकिन हमारे पास शूटिंग के लिए सीमित समय था, इसलिए मैंने गाने को फिल्माना जारी रखा और सीक्वेंस पूरा करने के बाद ही ब्रेक‍ लिया।

बता दें कि इस गाने में क्रीम कलर की शिमरी ड्रेस में नोरा काफी हॉट दिख रही हैं। नोरा फतेही को एक बार फिर से अपने गाने में बेले डांस करते हुए देखा जा सकता है। नोरा हमेशा की तरह अपने डांस मुव्स से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुई हैं।



और भी पढ़ें :