नीतू चन्द्रा को मिली हॉलीवुड फिल्म 'नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट'

पुनः संशोधित मंगलवार, 22 दिसंबर 2020 (15:25 IST)
एक्ट्रेस नीतू चन्द्रा को बड़ी फिल्म हाथ लगी है। उनको नेवर बैक डाउन की मल्टी स्टारर फ्रैंचाइज़ी में रोल मिला है जिसका शीर्षक है नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट।
केली मैडिसन द्वारा निर्देशित और सोनी मोशन पिक्चर्स वर्ल्डवाइड और मांडले पिक्चर्स द्वारा निर्मित, एक महिला पर स्पॉटलाइट डालती है जिसका अपहरण कर लिया जाता है।

नीतू ने इस बारे में कहा- “मैंने हमेशा इस तथ्य पर विश्वास किया है कि किसी भी चीज में सफल होने का एकमात्र तरीका यह होगा कि आप उसके लिए जी जान लगाकर सब कुछ करें और जो कुछ भी आप करते हैं, आप उसके लिए दृढ़ निश्चय कर लें जो मैंने किया। मैं वस्तुतः किसी ऐसी चीज का इंतजार कर रहा थी जिसमें मुझे कुछ करने का पूरा मौका मिलें और मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह क्षण मेरे जीवन में आ गया हैं।

मांडले फिल्मों के निर्माता डेविड ज़ेलॉन ने मुझे नेवर बैक डाउन पार्ट 4 सोनी मोशन पिक्चर्स के बाद बॉयज की स्क्रीनिंग के समय में पेशकश की जब उन्हें पता चला कि मैं एक ऐसी अभिनेत्री हूं, जो तायक्वोंडो में एक ब्लैकबेल्ट हूं और भारत का 3 बार प्रतिनिधित्व कर चुकी है। ये एक ऐसा कदम है जो मैंने कभी सोचा था और अब मैं उसके करीब पहुंच गयी हूँ।

मैं अपने निर्देशक केली मैडिसन की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया। इसके अलावा, मुझे विश्वास है कि दर्शक परदे पर मेरे इस अवतार को देखकर आश्चर्यचकित होने वाले हैं।"
नीतू चंद्रा ने इससे पहले गरम मसाला, ओए लकी लकी ओए, रण, 13 बी, ट्रैफिक सिग्नल आदि फिल्मों काम करके दर्शकों का मनोरंजन किया है। उन्होंने वर्ल्ड ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है।



और भी पढ़ें :