प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को मिली थी 'गे' शख्स से शादी करने की सलाह

Last Updated: गुरुवार, 17 जून 2021 (13:12 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लेकर चर्चा में हैं। इस किताब में नीना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। नीना गुप्ता ने यह भी खुलासा किया है कि जब वह बिना शादी के विवियन रिचर्ड्स के बच्चे की मां बनने वाली थीं तब उनके दोस्त ने उन्हें 'गे' शख्स से शादी कर लेने की सलाह दी थी।
नीना ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट थी तब उनकी एक दोस्त ने उन्हें एक गे से शादी करने का सुझाव दिया था जो कि एक बैंकर था। वह शख्स बस इसलिए उनसे शादी करना चाहता था ताकि वह उन्हें सामाजिक दबाव से बचा सके। लेकिन उस शख्स की यह शर्त थी कि शादी के बाद भी उनका नीता और उनकी बेटी से कोई मतलब नहीं रहेगा।

नीना ने बताया कि जब मेरी दोस्त ने मुझसे ये बात कही तो मैं हंस पड़ी। मुझे यह बात पता थी कि एक पब्लिक फीगर होने की वजह से मुझे कई मुश्किल सवालों के जवाब देने होंगे लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि मैं सिर्फ विवाद से बचने के लिए मैं किसी से भी शादी कर लूं। मैं सारी चीजों के लिए तैयार थी। लेकिन मैंने खुद से कहा कि जब मैं उन परेशानियों का सामना करूंगी तब मैं सब संभाल लूंगी। तब तक मैं अपने आपको ढीले कपड़ों में छिपा लूंगी।
नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में इस बात का भी खुलासा किया है कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तब उनके दोस्त और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक ने उन्हे शादी के लिए प्रपोज किया था। सतीश कौशिक ने नीना से कहा था कि, अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का होता है तो वह कह सकती हैं कि यह उनका बच्चा है और दोनों शादी कर लेंगे।



और भी पढ़ें :