इस वजह से आमिर खान के साथ डिनर के दौरान इमोशनल हुए नागार्जुन

पुनः संशोधित शनिवार, 25 सितम्बर 2021 (12:04 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार भी दिखेंगे। हाल ही में आमिर खान अपने सह-कलाकार नाग चैतन्य की आगामी फिल्म 'लव स्टोरी' को प्रमोट करने के लिए हैदराबाद गए थे।
नाग चैतन्य की यह फिल्म उसी तारीख को रिलीज़ हो रही है, जब उनके दादा (अक्किनेनी नागेश्वर राव) की फिल्म प्रेमा नगर ठीक 50 साल पहले रिलीज़ हुई थी, पहले से ही अक्किनेनी परिवार के लिए एक भावनात्मक और गर्व का क्षण रहा है। यह एक आश्चर्य की ही बात है कि किस्मत ने नाग चैतन्य को उनके दादा की एक फिल्म से जोड़ दिया है।

और उनके परिवार द्वारा प्रमोशनल इवेंट के बाद आमिर के लिए आयोजित डिनर में, नागार्जुन ने महसूस किया कि लाल सिंह चड्ढा में उनके बेटे द्वारा निभाए जा रहे करैक्टर को 'बाला राजू' कहा जाता है।

वह आश्चर्यचकित थे और भावुक भी थे क्योंकि यह एक प्रतिष्ठित करैक्टर का नाम था जिसे उनके अपने पिता ने इसी नाम की एक फिल्म 'बालाराजू' में 70 साल पहले निभाया था। परिवार के लिए इस विशेष क्षण को चिह्नित करने के लिए सभी ने एक केक काटा, जिसमें लव स्टोरी और अखिल अक्किनेनी का एजेंट के साथ बैक टू बैक दो रिलीज़ भी दिखाई देंगी।

दूसरी ओर, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।



और भी पढ़ें :