फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द आएगा शक्तिमान का सीक्वल, मुकेश खन्ना ने किया कंफर्म

पुनः संशोधित सोमवार, 30 मार्च 2020 (11:46 IST)
के चलते लोग पुराने हिट सीरीयल को फिर से री-टेलीकास्ट करने की मांग कर रहे हैं। दूरदर्शन पर 'रामायण' और 'महाभारत' का प्रसारण शुरू हो चुका है। ऐसे में 90 के दशक का भारत का पहला सुपर‍हीरो वाला शो 'शक्तिमान' को भी दोबारा टेलिकास्ट किए जाने की डिमांड हो रही है।
90 के दशक के सबसे चर्चित कार्यक्रम के बारे में कौन नहीं जानता। उस दौर के बच्चे पूरा वीक शक्तिमान का इंतजार करते थे और उसे भारत का पहले सुपरहीरो भी कहा जाता था। इस शो में मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना ने शक्तिमान और गंगाधर का दोहरा किरदार निभाया था।

ALSO READ:
से लड़ने के लिए राजकुमार राव ने की मदद, इस वजह से हो रही तारीफ

मुकेश खन्ना ने केवल सीरियल में शक्तिमान का किरदार ही नहीं निभाया था बल्कि वह इस शो के को-प्रोड्यूसर भी थे। अब इस शो को लेकर लगातार हो रही मांग को देखते हुए मुकेश खन्ना ने आगे आकर घोषणा कर दी है। मुकेश खन्ना ने बताया है कि बहुत जल्द शक्तिमान का सीक्वल आने वाला है।

एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने बताया कि पिछले तीन सालों से हम शक्तिमान के दूसरे एडिशन पर काम कर रहे हैं। हम शक्तिमान का सीक्वल इसलिए बना रहे हैं क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आखिर बाद में हुआ क्या। मुझे लगता है जैसे ही परिस्थितियां बदलेंगी हम बहुत जल्द शो लेकर आएंगे क्योंकि इस समय शक्तिमान की काफी डिमांड है।
मुकेश खन्ना इससे पहले ऐसी इच्छा भी जता चुके हैं कि वह शक्तिमान को एक फिल्म के रूप में भी बनाना चाहते हैं। देखते हैं फैंस की यह इच्छा कब पूरी होती है।





और भी पढ़ें :