मोनिका डोगरा ने लॉस एंजिल्स में 'द मैरिड वुमन' की विशेष स्क्रीनिंग की होस्ट

पुनः संशोधित बुधवार, 14 अप्रैल 2021 (14:28 IST)
ऑल्ट बालाजी की 'द मैरिड वुमन' की विनम्र सफलता का आनंद लेते हुए, प्रमुख अभिनेत्री मोनिका डोगरा ने हाल ही में लॉस एंजिल्स में अपने दोस्तों और करीबी लोगों के लिए शो की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया है। वर्तमान में यूएसए में रह रही मोनिका, जिन्होंने शो में पीप्लिका के चकाचौंध वाले चित्रण के लिए भारी प्रशंसा प्राप्त की है, उन्होंने शो की शानदार सफलता का जश्न मनाते हुए, अपने दोस्तों के लिए एक विशेष रूफ़-टॉप स्क्रीनिंग की व्यवस्था की थी।
मोनिका डोगरा ने साझा किया, मेरे कुछ दोस्त अपनी छत पर एक ऑउटडोर थिएटर स्थापित करके 'द मैरिड वुमन' की सफलता का जश्न मनाना चाहते थे। मेरे 25 सबसे प्यारे दोस्त आए और हमने तारों की छाव में पहले चार एपिसोड देखे। हर कोई इस शो, संगीत, अभिनय और शो की प्रासंगिकता से मंत्रमुग्ध था, जहाँ सभी मुद्दे बेहद सहजता से कहानी से जुड़ते है। इस स्क्रीनिंग में ऑस्ट्रेलिया, चीन, हवाई, एम्सटर्डम, रूस, अमेरिका और भारत के लोग मौजूद थे और सभी को यह शो बेहद पसंद आया।
शो की संख्या अविश्वसनीय है जिसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। देश के भीतर 6 मिलियन से अधिक दर्शकों के साथ, भारत और दुनिया के चार अन्य प्रमुख देश जैसे कि अमेरिका, कनाडा, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया सहित दुनिया के बाकी हिस्सों को भी ध्यान में रखते हुए, यह शो एक बड़ी सफलता है। अकेले संयुक्त राज्य अमेरिका में सड़सठ हजार से अधिक दर्शक थे, वही ऑस्ट्रेलिया में बाईस हजार से अधिक दर्शक, पाकिस्तान में इक्कीस हजार से अधिक दर्शक और कनाडा में बीस हजार से अधिक दर्शक थे।
यह शो राष्ट्र का गौरव बन गया है, जो अपनी रिलीज़ के इतने समय के बाद भी ट्रेंड कर रहा है। कहानी दो खूबसूरत महिलाओं आस्था और पीप्लिका के आसपास घूमती है। आस्था एक सुंदर व्यक्ति है, लेकिन वह समाज के दबावों के कारण जंजीर में जकड़ी हुई है, जब तक कि वह ऐजाज और पीप्लिका से नहीं मिलती, जो उसे जीवन पर एक पूरी तरह से अलग दृष्टिकोण देते हैं।




और भी पढ़ें :