मॉडर्न लव मुंबई' की सफलता के बाद अमेजन प्राइम ने की 'मॉडर्न लव हैदराबाद' सीरीज की घोषणा, इस दिन होगी रिलीज

पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (13:15 IST)
हमें फॉलो करें
हाल ही में रिलीज हुई, 'मॉडर्न लव मुंबई' की सफलता के बाद प्राइम वीडियो ने 'मॉडर्न लव हैदराबाद' का प्राइम वीडियो पर 8 जुलाई को 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में ग्लोबल स्तर पर प्रीमियर करने कि घोषणा की। एसआईसी प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी, न्यू तेलुगु अमेजन ओरिजिनल सीरीज की निर्माता इलाहे हिप्तुला हैं जबकि नागेश कुकुनूर शोरनर हैं।

मॉडर्न लव हैदराबाद, जॉन कार्नी की इंटरनेशनल ओरिजिनल एंथोलॉजी, मॉडर्न लव के तीन लोकलाइज्ड वर्जन का दूसरा संस्करण है, और इसमें दिल को छू लेने वाली 6 अलग-अलग कहानियां हैं, जो मानवीय संबंधों में प्यार के विभिन्न पहलुओं, शेड्स और जज्बातों की पड़ताल करती हैं।

लोकप्रिय न्यूयॉर्क टाइम्स कॉलम से प्रेरित इंटरनेशनल फ्रैंचाइज़ी का हैदराबाद चैप्टर, मोतियों के शहर, हैदराबाद को खुद में समेटे प्रेम की अनूठी, बेहतरीन और दिलचस्प कहानियों को प्रस्तुत करता है।
इस एंथोलॉजी में शामिल कहानियां हैं–
माई अनलाइकली पैंडेमिक ड्रीम पार्टनर–
निर्देशक नागेश कुकुनूर हैं, रेवथी और नित्या मेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं।
फजी, पर्पल एंड फुल ऑफ थॉर्न्स–
निर्देशन नागेश कुकुनूर ने किया है जबकि आदि पिनिसेटी और रितु वर्मा लीड रोल में हैं।

ह्वाट क्लाउन रोट दिस स्क्रिप्ट–
निर्देशक उदय गुर्राला हैं, वहीं अभिजीत डुड्डाला और मालविका नायर मुख्य किरदारों में हैं।

वाई डिड शी लीव मी देयर...?
निर्देशक नागेश कुकुनूर, सुहासिनी मणिरत्नम व नरेश अगस्त्य मुख्य भूमिकाओं में हैं।
अबाउट दैट रसल इन द बुशेश में-
उल्का गुप्ता और नरेश मुख्य भूमिकाओं में हैं जबकि देविका बहुधनम ने निर्देशन किया है।

फाइंडिंग योर पेंगुइन-
वेंकटेश माहा द्वारा निर्देशित, इस कहानी में कोमली प्रसाद लीड रोल में हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो की हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, अपर्णा पुरोहित ने कहा, प्राइम वीडियो पर की सफलता के बाद, हम अपनी बेहद पसंद की गई इंटरनेशनल फ्रैंचाइजी, मॉडर्न लव का दूसरा इंडियन एडिशन पेश करने को लेकर बहुत खुश हैं। खुशियों, उलझनों, मुश्किलो और प्रेम की उबरने(हिलिंग) की शक्ति को एक्सप्लोर करता है।

उन्होंने कहा, हैदराबाद शहर के बैकग्राउंड में ये कहानियाँ अभूतपूर्व तरीके से अपनी गलियों के माध्यम से संस्कृति, इतिहास और संस्कृतियों के संगम की पड़ताल करती हैं। हमें यकीन है कि ये कहानियां आपको मुस्कुराएंगी, हंसाएंगी, रुलाएंगी और प्रेम की शक्ति में आपके यकीन को और बढ़ा देंगी।



और भी पढ़ें :