अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' से सामने आया मानुषी छिल्लर का फर्स्ट लुक

पुनः संशोधित गुरुवार, 23 जनवरी 2020 (18:27 IST)
पूर्व मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली हैं। वह के साथ फिल्‍म 'पृथ्‍वीराज' में नजर आएंगी। राजा पृथ्‍वीराज चौहान के जीवन पर आधारित इस फिल्‍म में मानुषी छिल्‍लर उनकी पत्नी संयोगिता के रोल में दिखने वाली हैं।

नवंबर 2019 में मानुषी ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। वहीं अब इस फिल्म से उनके लुक की पहली झलक सामने आई हैं। इस तस्वीर को खुद मानुषी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।
मानुषी ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के सहारे फिल्म में अपने किरदार के शैडो लुक को रिवील किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, संयोगिता, पृथ्वीराज।
बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल हवन पूजा करने के बाद शुरु हुई थी। इस फिल्म के सेट्स और शूटिंग को कड़ी निगरानी में रखा गया है ताकि शूट से तस्वीरें लीक ना हो पाएं।

अक्षय कुमार के साथ बड़े बैनर की फिल्‍म में काम करने जा रहीं मानुषी छिल्‍लर ने इस पर खुशी जाहिर की है। उन्‍होंने इस बारे में कहा था, 'यह मेरे लिए सम्‍मान और गर्व की बात है कि यशराज फिल्‍म्‍स जैसे प्रोडक्‍शन हाउस ने मुझे अपनी फिल्‍म में हीरोइन के लिए चुना। मैं इस यात्रा के दौरान सीखने वाली चीजों के प्रति काफी खुश और उत्‍साहित हूं।'
मेरी जिंदगी फेयरी टेल जैसी है। पहले मिस इंडिया, फिर मिस वर्ल्‍ड और अब बॉलीवुड में डेब्‍यू के लिए इतना बड़ा प्रोजेक्‍ट मिलना मेरी जिंदगी के लिए एक रोमांचकारी चैप्‍टर है।

इस फिल्म को डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म की कहानी राजा चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। इसमें 'पृथ्वीराज' के रूप में अक्षय कुमार नजर आएंगे। जबकि पृथ्वीराज की पहली पत्नी संयो‍गिता की भूमिका निभाएंगी। ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होगी।


और भी पढ़ें :