महिमा चौधरी का खुलासा, पहले के समय मेकर्स चाहते थे सिर्फ वर्जिन एक्ट्रेस

Photo : Instagram
पुनः संशोधित शनिवार, 16 अक्टूबर 2021 (15:20 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी अपनी डेब्यू फिल्म 'परदेस' से रातों रात स्टार बन गई थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहरुख खान थे। महिमा चौधरी भले ही लंबे समय से फिल्मी पर्दे से गायब हों। लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें उतना पसंद करते हैं।

महिमा चौधरी इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। महिमा चौधरी ने कहा कि बॉलीवुड अब महिलाओं के लिए काफी बदल गया है। मुझे लगता है कि पहले के मुकाबले में फीमेल एक्ट्रेस को अच्छे रोल मिलने लगे है। उन्हें पहले से ज्यादा पैसा और इंडॉर्समेंट भी मिलता है। वे पहले के मुकाबले बेहतर और पावरफुल पोजिशन पर हैं। उनके पास ज्यादा लंबा जीवन है।
महिमा चौधरी ने बताया कि उनके समय में उन्हें अपनी निजी जिंदगी को करियर के खातिर छुपाकर रखना पड़ता था। पहले के समय में आपके रिलेशनशिप का असर काम पर पड़ता है। जिस समय आप किसी को डेट कर रहे हैं, लोग आपको अपनी फिल्म से बाहर रख देते हैं क्योंकि उन्हें सिर्फ वर्जिन लड़कियां चाहिए होती हैं जिन्होंने कभी किस तक नहीं किया हो।

अगर आप किसी को डेट कर रही है तो ओह वो तो डेट कर रही है। अगर आपकी शादी हो गई है तो भूल जाइए आपका करियर खत्म हो गया था और अगर आपके बच्चे है तो बिल्कुल ही सब कुछ खत्म हो गया है। अब रिलेशनशिप स्टेटस ये तय नहीं करता है कि आपको करियर जारी रखना है या पर्सनल लाइफ को चुनना है।
महिमा ने कहा, अब महिलाओं को विभिन्न रोल्स में एक्सेप्ट किया जा रहा है। पहले अगर आपने मां का रोल कर लिया तो आपको फिर कोई और रोल जल्दी नहीं मिलता था। पहले कई पुरुष भी अपने रिलेशनशिप को छिपाते थे और उनकी फिल्मों की रिलीज या कई साल बाद चलता था वो तो शादीशुदा हैं।

बता दें कि महिमा चौधरी ने दाग द फायर, धड़कन, कुरुक्षेत्र, दिल है तुम्हारा और बागवान जैसी कई ‍फिल्मों में काम किया। साल 2008 के बाद वो अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गईं। इसके बाद वह साल 2016 में वो बंगाली फिल्म 'चॉकलेट' में दिखाई दी। महिमा चौधरी ने साल 2006 में गुपचुप तरीके से आर्टिटेक्ट और बिज़नेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी।



और भी पढ़ें :