लाल सिंह चड्ढा के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं आमिर खान, खास डाइट से घटा रहे वजन

बॉलीवुड के मिस्टर परपेक्शनिस्ट अपनी पिछली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फ्लॉप होने के बाद अब अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए कमर कस रहे हैं।

यह फिल्म साल 1994 में आई सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को आमिर ने अपने बर्थ डे के दिन यानि 14 मार्च को अनाउंस किया था। फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' के राइट्स पाने के लिए बॉलीवुड से कई नामचीन लोगों ने प्रयत्न किया था लेकिन कोई भी इसके अधिकार अपने नाम नहीं कर पाया। इसकी प्रमुख वजह ये है कि पैरामाउंट स्टूडियो अपनी इस क्लासिक फिल्म का अधिकार केवल आमिर खान को देना चाहते थे।
रिपोर्ट के अनुसार, आमिर ने इस फिल्म के मेकर्स के साथ मुलाकात की थी और इस फिल्म के रीमेक को लेकर बात की थी। आमिर इस फिल्म को बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दर्शकों सहित खुद आमिर भी अपनी इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। आमिर खान ने अब अपनी इस फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

आमिर इन दिनों अपने लाल सिंह चड्ढा के किरदार में ढलने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। आमिर खान इसके लिए वजन घटा रहे हैं। इसके लिए आमिर एक खास डाइट फॉलो कर रहे है।

खाने के शौकीन आमिर इन दिनों सिर्फ रोटी सब्जी और प्रोटीन युक्त चीजें ही खा रहे हैं। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए आमिर खान करीब 20 किलो वजन कम करने वाले हैं।

खबरों के अनुसार लाल सिंह चड्ढा में आमिर अपनी उम्र से, कम उम्र के शख्स का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे और इसके लिए आमिर को अपने वजन पर काम करना है।

कहा जा रहा है कि आमिर अपनी इस फिल्म की शूटिंग नवंबर 2019 से शुरू करेंगे। फिल्म को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे और इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन करेंगे।
खबरों के अनुसार इस फिल्म में आमिर खान के साख करीना कपूर नजर आएंगी। ये तीसरी बार होगा जब आमिर खान और करीना ऑनस्क्रीन एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले करीना और आमिर की ये जोड़ी फिल्म 3 इडियट्स और तलाश में एकसाथ नजर आ चुकी है।



और भी पढ़ें :