सैफ अली खान के जन्मदिन पर फैंस को मिला गिफ्ट, रिलीज हुआ 'लाल कप्तान' का टीजर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान 16 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। सैफ के बर्थडे पर 'लाल कप्तान' के मेकर्स ने उन्हें एक शानदार तोहफा दिया है। मेकर्स ने का रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में सैफ अली खान नागा साधु के किरदार में नजर आएंगे।
36 सेकंड के इस टीजर में वह अपने चेहरे पर भभूत लगाते नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान के लुक और उनके दमदार डायलॉग को टीजर की यूएसपी कहा जा सकता है। सैफ अपनी दमदार आवाज में कहते हैं, 'हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा।'

टीजर के साथ इस फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह फिल्‍म 11 अक्‍टूबर को रिलीज होगी। कुछ वक्‍त पहले इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर भी सामने आया था, जो काफी दमदार था।
सैफ अली खान की ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी जिसमें उनका किरदार बेहद दिलचस्प होने वाला है। इस फिल्म को नवदीप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म के प्रोड्यसर सुनील लुल्ला ने बताया कि सैफ एक गिफ्टेड एक्टर हैं और स्क्रिप्ट उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका दे रही है।
इस फिल्म को आनंद एल रॉय भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को लेकर उन्होंने बताया कि हमे इसपर पूरा भरोसा है। 'लाल कप्तान' एक ऐसी फिल्म है जो कि निश्चित रुप से अपनी खुद की एक शैली और नैरेटिव स्टाइल पेश करेगी। सैफ अली खान की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रियंका चोपड़ा की फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' से मुकाबला होगा।

 

और भी पढ़ें :