'कसौटी जिंदगी की' फेम साहिल आनंद के घर गूंजी किलकारी, पत्नी राजनीत ने दिया बेटे को जन्म

Last Updated: गुरुवार, 29 अप्रैल 2021 (16:57 IST)
कोरोना काल में बहुत से सितारों ने शादी की और बहुत से सितारे माता पिता बने हैं। मार्च के शुरुआत में 'कसौटी जिंदगी की 2' के फेम ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी मोंगा की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की थी। ताजा खबरों के अनुसार साहिल और उनकी पत्नी राजनीत बीते 14 अप्रैल को एक के पैरेंट्स बने हैं।

उन्होंने अपने नन्हे मेहमान का नाम सहराज रखा है। एक इंटरव्यू के दौरान साहिल ने बताया वह बच्चे को परिवार वालों से मिलवाने के लिए उत्साहित हैं। मौजूदा हालात के सामान्य होते ही वह अपने बच्चे को परिवार वालों से मिलवाएंगे। बता दें कि साहिल का परिवार चंडीगढ़ में रहता है।

साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि अपने बेटे को जन्म देने में उनकी पत्नी राजनीत को काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा है। अपने बच्चे के नामकरण को लेकर साहिल ने बाताया, यह हमारे नाम के पहले तीन अक्षर पर आधारित है। साहिल ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चे के जन्म के पहले उनका नाम निर्धारित कर लिया था।

उन्होंने कहा, सहराज का मतलब होता है मजबूत, उत्साही और शक्तिशाली। यह कितान सुखद संयोग है कि मेरे बेटे ने बैशाखी के एक दिन बाद और नवरात्रि के दौरान जन्म लिया है।

इसके अलावा साहिल ने बताया कि डॉक्टर ने कहा था कि राजनीत की समय से पहले डिलीवरी होगी। मेडिकल कम्पलीकेशंस की वजह से राजनीत को परेशानियों का सामना करना पड़ा। साहिल ने कहा, मेरी पत्नी की तय समय से पहले डिलीवरी हो गई थी। वास्तव में जब देश में कोरोनावायरस के मामलों में बढ़ोतरी हो रही थी, तब मेरा बेबी जन्मा था। इससे हमें अधिक परेशानी का सामना करना पड़ा।

बता दें कि साहिल ने राजनीत से दिसबंर, 2011 में शादी की थी। शादी के लगभग 9 साल बाद ये दोनों अपने पहले बच्चे के पैरेंट्स बने हैं। साहिल को लोकप्रियता सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुपम के किरदार से मिली थी। इसके अलावा उन्हें 'ससुराल सिमर का', 'मेरा नाम करेगी रोशन' जैसे टीवी सीरियल्स में देखा गया है।



और भी पढ़ें :