एबन हायम्स संग ब्रेकअप पर छलका कृष्णा श्रॉफ का दर्द, बोलीं- मैंने अपना व्यक्तित्व खो दिया

पुनः संशोधित रविवार, 11 जुलाई 2021 (15:03 IST)
बॉलीवुड एक्टर की बहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसके अलावा कृष्णा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं।


हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने अपने ब्रेकअप के बारें में खुलकर बात की है। बता दें कि वह मशहूर बास्केटबॉल प्लेयर को डेट कर रही थीं, लेकिन अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया। कृष्णा श्रॉफ ने ब्रेकअप के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मेसेज भी शेयर किया था। कृष्णा ने लिखा था, आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं। लेकिन कृपया मुझे एबन के साथ एडिटिंग फोटोज में टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं हैं।
एक वेबसाइट के संग बातचीत के दौरान कृष्णा श्रॉफ ने कहा, ब्रेकअप के बाद सबसे पहला सबक तो मैंने यह सिखा है कि कभी भी अपने रिश्ते और रिलेशनशिप को सार्वजनिक नहीं करना चाहिए, क्योंकि लोग इसे स्वीकार नहीं कर पाते हैं। मैं इसके लिए शर्मिंदा नहीं हूं, क्योंकि मुझे रियल रहना पसंद है।
कृष्णा श्रॉफ ने कहा, इस रिश्ते की वजह से मैंने अपना व्यक्तित्व खो दिया। मुझे लगता है ब्रेकअप होना जरूरी था, क्योंकि हम पहले इंसान है और हर इंसान अपने व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है। ये चीजें हमें बांध रही थी।

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है। इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'किन्नी किन्नी वारी' है। म्यूजिक वीडियो में कृष्णा श्रॉफ का हॉट अंदाज देखने को‍ मिल रहा है।




और भी पढ़ें :