दिवंगत सिंगर केके की टीम के बचाव में आईं बेटी तामरा, बोलीं- नफरत ना फैलाएं...

Last Updated: सोमवार, 27 जून 2022 (14:33 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके का 31 मई की रात को कोलकाता में निधन हो गया था। एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में उन्हें हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद केके को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। जिन परिस्थितियों में केके की मृत्यु हुई, उसके बाद लगातार ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या सही से देखभाल की जाती तो केके की जान बच सकती थी।


केके की टीम के खिलाफ सोशल मीडिया पर नफरत भरी पोस्ट लिखी जा रही है। इस बीच, केके की बेटी तामरा सिंगर की टीम के बचाव में उतरी हैं। उन्होंने पिता केके कर टीम को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है और लोगों से उनके खिलाफ नफरत ना फैलाने की अपील की है।

तामरा ने अपने दिवंगत पिता और उनके टीम मेंबर्स की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ तामरा ने लिखा, ‘हम इस तस्वीर में मौजूद सभी खूबसूरत इंसानों को धन्यवाद देना चाहते हैं कि उन्होंने पापा की यात्रा में उनका साथ दिया। उनके शोज में उनके द्वारा किए गए महत्वपूर्ण योगदान ने उन्हें यादगार बना दिया।

उन्होंने लिखा, मैंने हितेश अंकल से कहा, मां, नकुल और मैं पापा के अंतिम क्षणों में उनके साथ नहीं थे, उन्हें अलविदा कहने के लिए भी नहीं मिल पाए। लेकिन, हम सबको इस बात की तसल्ली थी कि वह उनके साथ थे। जब से वह पापा के पास गए, उनका तनाव दूर हो गया। मैंने हितेश अंकल और शुभम को लेकर आ रहे नफरत भरे संदेशों और लोगों के गुस्से के बारे में सुना।
तामरा ने लिखा, आप में से जो भी लोग इस तरह के दुर्व्यवहार का सहारा ले रहे हैं, अपने आप से पूछें कि अगर वह ये सब देखते तो क्या सोचते? आप अपने फैसले को कुछ असत्यापित पत्रकारों, शब्दों और अन्य स्रोतों पर आधारित कर रहे हैं, जो सिर्फ क्लिकबेट के लिए काम करते हैं। उनके कहने में ना आएं। नफरत ना फैलाएं।

डैड के सभी फैन उनके परिवार को अपना प्यार और सपोर्ट भेज रहे हैं। जब भी पापा हमारे साथ नहीं थे, अपने दूसरे परिवार के साथ थे, जैसा कि वह उन्हें बुलाते थे। कृपया नफरत फैलाने वालों के कहे में ना आएं और उनके दूसरे परिवार के लिए भी अपना प्यार और समर्थन भेजें। उन्हें भी उनकी उतनी ही जरूरत है, जितनी हमें।



और भी पढ़ें :