श्रीदेवी को पसंद नहीं थी बेटी खुशी कपूर की ये आदत

श्रीदेवी और की बेटियां जाह्नवी और अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती है। जहां बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, वहीं खुशी के भी फिल्मों में आने की खबरें अक्सर आती रहती हैं। हाल ही में कपूर सिस्टर्स जाह्नवी और खुशी ने नेहा धूपिया के शो में शिरकत की।

शो में दोनों बहनों ने एक-दूसरे के कई सीक्रेट्स खोले। खुशी कपूर ने ये भी खुलासा किया है कि मां श्रीदेवी उऩकी किस आदत से परेशान थी। खुशी कपूर ने कहा कि 'मुझे टैटू का बहुत शौक है। मैंने मेरे शरीर पर तीन टैटू बनाए है। मेरे इस शौक से मेरी मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी कपूर परेशान हो गई थी।'
खुशी कपूर ने कहा कि मैंने अपने शरीर पर तीन टैटू बनाए है। एक टैटू में मैंने परिवार के बर्थडे रोमन अक्षर में गुदवाया है। दूसरे टैटू में मैंने अपने बेस्ट दोस्तों के नाम लिखवाए है। तीसरा टैटू मैंने अपने हिप्स पर बनवाया है।

तीसरे टैटू के बारे में बात करते हुए खुशी कपूर ने कहा, 'हिप्स पर बना इस टैटू में मैंने लिखा है कि 'खुद की राह बनाओ।' इसको लेकर बात करते हुए खुशी आगे कहती है मैं इस टैटू को लेकर बहुत शर्मिंदा हुई हूं। मैंने जो कुछ भी किया मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी की बिलकुल भी पसंद नहीं आया था।

इसके बाद धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर ने कहा कि मां को लगता था कि खुशी अभी टैटू जैसी चीजों के लिए छोटी हैं। जाह्नवी ने मजाक करते हुए कहा कि वे भविष्य में अपने पति से टैटू बनवाने को कहेंगी जिसपर लिखा होगा, 'Property of JK'.
जाह्नवी ने अपना एक्टिंग करियर फिल्म 'धड़क' से शुरू किया है। इस फिल्म में वो ईशान खट्टर के साथ दिखाई दी थी। पिछले दिनों खबर थी की खुशी कपूर जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। कयास हैं कि जाह्नवी कपूर की तरह खुशी कपूर को भी करण जौहर बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :