KBC 13 : शो पति-पत्नी का झगड़ा देख परेशान हुए अमिताभ बच्चन, बोले- कोई बचाएगा हमको

पुनः संशोधित रविवार, 24 अक्टूबर 2021 (12:16 IST)
बॉलीवुड के महानायक इन दिनों क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। शो के दौरान अमिताभ कंटेस्टेंट के साथ मस्ती मजाक करते हुए भी नजर आते हैं। इसके साथ ही वह पुराने किस्से भी दर्शकों के साथ शेयर करते हैं।

हाल ही में इस शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें कपल आपस में नोंक-झोंक करता दिख रहा है। वहीं अमिताभ बच्चन मैरिज काउंसलर बने नजर आ रहे हैं और पति-पत्नी के बीच अनबन खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। पहले तो अमिताभ भी उनकी बातें सुनते हैं लेकिन जब उनकी शिकायतों का पिटारा खत्म नहीं होता है तो वह भी परेशान हो जाते हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि कंटेस्टेंट धवल हॉट सीट पर बैठे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी आई हैं। धवल बताते हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी को वैलेंटाइन डे पर प्रपोज किया था। इसके बाद बिग बी उनकी पत्नी से पूछते हैं कि क्या अभी भी ये उतने ही रोमांटिक हैं। इसके जवाब में वह कहती हैं, नहीं सर, बिल्कुल भी टाइम नहीं देते।

यह सुनने के बाद कंटेस्टेंट अमिताभ से कहते हैं, सर आप भी उनको बोल दीजिए कि आप भी जया मैम को टाइन नहीं देते हैं।

जिसके बाद अमिताभ बच्चन हंसते हुए कहते हैं कि वह अब ऑफिशियली मैरिज काउंसर बन गए हैं उसके बाद भी कपल शिकायत करते रहते हैं तो बिग बी कहते हैं कि ऐ भाई, कोई बचाएगा हमको। अमिताभ की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।




और भी पढ़ें :