कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म में नहीं होगा इंटरवल, इतने मिनट की होगी फिल्म

Last Updated: रविवार, 24 जनवरी 2021 (13:52 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द ही साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। यह फिल्म निर्देशित करने वाले हैं। इस फिल्म को श्रीराम इंटरनेशनल फॉर्मेट में बनाने वाले हैं।
खबरों के अनुसार कैटरीना और विजय की फिल्म में इंटरवल नहीं होगा। यह फिल्म 90 मिनट की होने वाली है। फिल्म का शेड्यूल 30 दिन का रखा गया है जिसमें से कुछ हिस्सा मुंबई में भी शूट होने वाला है। इस फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद है कि इसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

यह एक थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2021 में शुरू होगी। खबरों के मुताबिक, फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग पुणे में होगी, जबकि फिल्म का कुछ हिस्सा मुंबई में शूट होगा। इसकी शूटिंग 30 दिनों से भी कम समय में पूरी कर ली जाएगा।
श्रीराम राघवन हमेशा से ही अपनी फिल्मों में कुछ नया प्रयोग करने के लिए जाने जाते हैं। अब दर्शकों को उनकी आने वाली इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फिल्म दर्शकों को बांध कर रखेगी। इस बार राघवन 90 मिनट की फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। वास्तव में इसकी स्टोरी ऐसे लिखी गई है कि इसमें इंटरवल की जरूरत नहीं होगी। ये स्टोरी को पर्दे पर तेजी से उतारने का तरीका है, जिसके लिए राघवन को जाना जाता है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। इन दिनो कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म ‘भूत पुलिस’ की सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ शूटिंग कर रही हैं। वहीं विजय सेतुपति की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म मास्टर रिलीज हुई है। यह लॉकडाउन के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म है।




और भी पढ़ें :