कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को साइन करना होगा एग्रीमेंट!

Last Updated: गुरुवार, 2 दिसंबर 2021 (18:46 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीते काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर छाए हुए हैं। दोनों ने भले ही अपनी शादी की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की हो, लेकिन इनकी शादी को लेकर हर दिन नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं।

खबरों के अनुसार कैटरीना और विक्की की शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक लग्जरी होटल में सात फेरे लेंगे। शादी के लिए होटल बुकिंग से लेकर कपड़ों तक सब कुछ फाइनल हो चुका है।

बताया जा रहा है कि कैटरीना-विक्की अपनी शादी को बेहद सीक्रेट रखना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए कुछ नियम भी बनाए है। इस कपल की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को एक एग्रीमेंट भी साइन करना होगा।

बताया जा रहा है कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करना पड़ेगा। इसके मुताबिक, मेहमान शादी में न तो फोटो खींच सकेंगे और ना ही वीडियो बना सकेंगे। सोशल मीडिया पर भी कोई फोटो, वीडियो पोस्ट नहीं कर सकेंगे। इसके अलावा वेडिंग वेन्यू की डिटेल शेयर नहीं करेंगे। वेन्यू में फोन का इस्तेमाल नहीं करेंगे।
कैटरीना और विक्की के मेहमानों से एग्रीमेंट साइन करने की वजह यह बताई जा रही है कि दोनं अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो किसी इंटरनेशनल मैगजीन को मुंमांगे दाम पर बेचने वाले हैं। इससे पहले, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी अपनी शादी की तसवीरें पीपल मैगजीन को बेची थी।



और भी पढ़ें :