कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने खत्म किया 'सत्यप्रेम की कथा' का मुंबई शेड्यूल

WD Entertainment Desk| पुनः संशोधित शुक्रवार, 7 अक्टूबर 2022 (11:10 IST)
हमें फॉलो करें
'भूल भुलैया 2' की जबरदस्त सफलता के बाद और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आने वाली है। आगामी संगीत प्रेम गाथा, 'सत्यप्रेम की कथा' के बारे में दर्शकों की बढ़ती प्रत्याशा को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने फिल्म के मुंबई शेड्यूल के पूरे होने की घोषणा कि है।


कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इस नये उद्यम के लिये
दूसरी बार एक साथ आनेवाले हैं। इसके अलावा, फिल्म की प्रगति के साथ फैंस फिल्म के बारे में और जानकारी प्राप्त करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस बात को अपने सोशल मीडिया पर ले जाते हुए, कार्तिक ने फिल्म के रैप-अप को साझा किया जिसमें उन्हें पूरी टीम के साथ गरबा का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा- And on the day of Dussehra, A month long hectic but fun schedule with the most rambunctious crew of SatyaPremKiKatha comes to an end !! with lots of celebration and Mini Garba

सत्य प्रेम की कथा भी एनजीई और नमाह पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Edited by : Ankit Piplodiya



और भी पढ़ें :