गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. karishma tanna will tie the knot with varun bangera on february 5
Written By
Last Updated: बुधवार, 15 दिसंबर 2021 (13:12 IST)

करिश्मा तन्ना बनने जा रहीं दुल्हन, इस दिन बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

मनोरंजन जगत में इन दिनों शादियों का दौर जारी है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे शादी के बंधन में बंधी हैं। वहीं अब टीवी की एक और खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी दुल्हन बनने वाली हैं।

 
करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ अगले साल 5 फरवरी को सात फेरे लेने वाली हैं। हालांकि अभी शादी को लेकर करिश्मा की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग सेरेमनी हल्दी और मेहंदी 4 फरवरी को होगी। 
 
खबरों के अनुसार करिश्मा तन्ना शादी के बाद 6 फरवरी को इंडस्ट्री के अपने दोस्तों को एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी देंगी। करिश्मा ने अपने बॉयफ्रेंड वरुण के साथ इसी साल 12 नवंबर को सगाई की थी। एक्ट्रेस की सगाई में उनका परिवार और कुछ दोस्त शामिल हुए थे। 
 
कौन है वरुण बंगेरा
करिश्मा तन्ना के मंगेतर वरुण बंगेरा मनोरंजन जगत से नहीं हैं। वह मुंबई में रियल स्टेट का बिजनेस करते हैं। उन्होंने कनाड़ा की यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। 
 
वरुण बंगेरा और करिश्मा तन्ना की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के घर में हुई थी जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और एक दूसरे को डेट करने लगे। 
 
ये भी पढ़ें
क्या करण जौहर की पार्टी में फूटा 'कोरोना बम'? फिल्ममेकर ने सफाई में कही यह बात