करीना कपूर ने परिवार संग सेलिब्रेट किया अपना 40वां बर्थडे, करिश्मा कपूर ने शेयर की खास तस्वीरें

पुनः संशोधित सोमवार, 21 सितम्बर 2020 (16:23 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस 21 सितंबर को 40 साल की हो गई हैं। इस खास दिन को करीना ने अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। अपने माता पिता के साथ जन्मदिन मनाने पहुंचीं करीना के साथ उनके पति भी मौजूद थे। पिता रणधीर कपूर और मां बबीता के अलावा बहन ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

बीती रात को करीना ने पूरे परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया। जिसकी तस्वीर करिश्मा कपूर ने शेयर की है। करीना के 40वें बर्थडे पर एक ख़ास तरह का केक बनवाया गया, जिसके बीचोंबीच उनकी जैसी डॉल बनायी गयी थी। इस केक पर लिखा था- Fabulous At 40 यानि 40 में भी शानदार।

एक अन्य तस्वीर में करीना के साथ रणधीर कपूर, बबीता, करिश्मा कपूर हैं। रणधीर कपूर बैठे हुए हैं वहीं बाकी लोग उनके पीछे खड़े होकर पोज दे रहे हैं। लुक्स की बात करें तो अभिनेत्री ने हल्के हरे रंग की फ्लोरल ड्रेस पहनी। नो मेकअप लुक में भी करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
वहीं करिश्मा ने बचपन की एक तस्वीर शेयर करके करीना को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- हमेशा तुम्हारी रक्षा करती रहूंगी। मेरी लाइफलाइन को 40वां जन्मदिन मुबारक। तुम्हें सबसे अधिक प्यार करती हूं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह एक्टर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर और आमिर की यह फिल्म 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इससे इतर बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान एक बार फिर से माता-पिता बनने वाले हैं।



और भी पढ़ें :