सेल्फी के चक्कर में एयरपोर्ट पर करीना कपूर संग फैंस ने की बदसलूकी

WD Entertainment Desk| पुनः संशोधित सोमवार, 3 अक्टूबर 2022 (16:37 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सेलेब्स की एक झलक पाने और उनके साथ सेल्फी लेने के ‍लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। लेकिन कभी-कभी यह फैंस इतने क्रेजी हो जाते हैं कि अपने फेवरेट स्टार संग ही बदसलूकी तक कर देते हैं। हाल ही में अपने फैंस की वजह से परेशान हो गई हैं।

दरअसल, करीना कपूर को सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। करीना जैसे ही एयरपोर्ट पर अपनी गाड़ी से बाहर निकलीं, फैंस की भीड़ ने सेल्फी लेने के लिए उन्हें घेर लिया। करीना के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में लोग धक्का मुक्की करने लगे।

हद तो तब हो गई जब एक शख्स एक्ट्रेस के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश करने लगा। यह सब देखकर एक्ट्रेस काफी असहज हो जाती है। करीना फैंस की ऐसी हरकतों की वजह से डर जरूर गई लेकिन उन्होंने जरा भी गुस्सा नहीं करा। करीना धैर्यपूर्वक सभी को धन्यवाद कहकर वहां से निकल गईं।

करीना कपूर का यहां वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस करीना के धैर्य की तारीफ कर रहे हैं। आमतौर पर लोग एक्टर्स के एटीट्यूड को खराब बताते हैं लेकिन इस बार फैंस की हरकत से लोग गुस्से में दिख रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर पिछली बार आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आई थीं। करीना अब हंसल मेहता की फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो गई हैं। इसके अलावा वह 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' के रीमेक में दिखाई देंगी।
Edited by : Ankit Piplodiya



और भी पढ़ें :