1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. karan johar fees for the koffee with karan season 7
Written By
पुनः संशोधित शनिवार, 2 जुलाई 2022 (17:39 IST)

शुरू होने जा रहा 'कॉफी विद करण सीजन 7', जानिए एक एपिसोड के लिए कितने रुपए चार्ज करते हैं करण जौहर

करण जौहर अपने शो 'कॉफी विद करण' के एक और तड़कते भड़कते ब्रैंड न्यू सीजन के साथ लौट आए हैं। अब इस शो का सीजन 7 आ रहा है जो 7 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा। करण जौहर एक बार फिर सेलिब्रिटीज से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बाते करते नजर आएंगे। 
 

करण जौहर के इस शो का हर सीजन हिट जाता है, ऐसे में उनकी फीस भी तगड़ी होनी बनती है। आइए जानते हैं सेलेब्स को कॉफी पिलाने के बदले करण जौहर कितनी फीस लेते हैं...
 
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर कॉफी विद करण के एक एपिसोड के लिए 1 से 2 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। हर सीजन में करण करीब 20 एपिसोड होस्ट करते हैं। ऐसे में इस बार भी वो करीब-करीब इतने ही एपिसोड की शूटिंग करेंगे और इससे वो करीब पूरे सीजन 40 करोड़ तक चार्ज करेंगे।
 
भले ही 'कॉफी विद करण' का 7वां सीजन शुरू नहीं हुआ है लेकिन यह चर्चा में बना हुआ है। हाल में कॉफी विद करण सीजन 7 का एक ट्रेलर सामने आया है। इसमें नए सीजन में आने वाले कुछ प्रतिभाशाली अभिनेताओं की झलक पेश की गई है, जिसमें अक्षय कुमार, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी का नाम शामिल हैं।
 
ये भी पढ़ें
कानूनी पचड़े में फंसे कपिल शर्मा, न्यूयॉर्क के प्रमोटर ने लगाया यह आरोप