इस वजह से महेश भट्ट ने सरेआम कर दी थी सुष्मिता सेन की बेइज्जती, एक्ट्रेस ने गुस्से में किया था यह काम

पुनः संशोधित शनिवार, 2 जुलाई 2022 (17:21 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन ट्विंकल खन्ना के चैट शो में पहुंचीं जहां उन्होंने अपने करियर और निजी जीवन के बारे में काफी दिलचस्प बातें शेयर कीं। फिल्मों में अपनी शुरुआती दिनों को याद करते हुए सुष्मिता ने खुलासा किया कि कैसे निर्देशक ने भरे सेट पर उनकी बेइज्जती की थी।

सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीतने के बाद महेश भट्ट की फिल्म 'दस्तक' के साथ 1996 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। सुष्मिात सेन ने बताया कि जब वह मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर वापस लौटी थीं, तो उन्हें निर्देशक महेश भट्ट का कॉल आया था।

सुष्मिता ने कहा, महेश भट्ट ने मुझे कॉल करके पूछा था कि मेरी अगली फिल्म का हिस्सा बनोगी। इस पर मैंने उनसे कहा कि मुझे एक्टिंग नहीं आती और न ही मैंने कभी एक्टिंग क्लास ली है। महेश बोले, 'मैंने कब कहा कि तुम एक बेहतरीन एक्टर हो? लेकिन मैं एक बेहतरीन डायरेक्टर हूं।'
सुष्मिता ने आगे कहा, मैं फिल्म का मुहूर्त शॉट कर रही थी, जिसमें मुझे अपनी इयरिंग कानों से खींच के निकालनी थी और किसी पर फेंकनी थी, और मैं इतना बुरा कर रही थी कि बता भी नहीं सकती। वो एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं, ये तो मैं जरूर कह सकती हूं क्योंकि उन्होंने मेरी ये हिचक तोड़ने के लिए 40 मीडियापर्सन, 20 प्रोडक्शन असिस्टेंट के सामने, मुझपर पब्लिकली अटैक किया।
सुष्मिता सेन ने कहा कि महेश भट्ट इतने नाराज हो गए थे कि उन्होंने मुझे कहा, क्या लेके आए हो? कैमरे के सामने इस तरह मिस यूनिवर्स का रोल कर रही हैं, ये अपनी जान बचाने के लिए भी एक्टिंग नहीं कर सकती। एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं गुस्से में सेट छोड़कर जाने लगीं, तो महेश ने मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की। मैं उनपर भड़क गईं और बोली कि नहीं, आप मुझसे ऐसे बात नहीं कर सकते। तो उन्होंने फिर मेरा हाथ पकड़ा और कहा, ये होता है गुस्सा, वापस जाओ और ये कैमरे को दिखाओ।
सुष्मिता ने बताया कि जब उन्होंने दोबारा सीन शूट करना शुरू किया तो गुस्से का इमोशन इस तरह निकला कि सीन के लिए इयरिंग खींचते हुए उन्होंने अपना कान भी नोच डाला था।




और भी पढ़ें :