करण जौहर के बर्थडे पर फैंस को तोहफा, एक्शन फिल्म का किया ऐलान, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट भी आई सामने

Last Updated: बुधवार, 25 मई 2022 (17:26 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर और निर्देशक 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर करर ने अपने फैंस को एक तोहफा दिया है। करण जौहर ने अपनी एक नई फिल्म का ऐलान किया है।

करण जौहर ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए बताया है कि वे एक एक्शन फिल्म पर काम कर रहे है जो जल्द ही रिलीज़ हो जाएगी। करण ने अपनी पोस्ट में लिखा, सभी को मेरा हेलो और नमस्कार! ये नोट मेरे लिए एक एक्ससिटेमेंट और रिफ्लेक्शन दोनों के साथ है। आज मैं 50 का हो चला हूं ये मेरे जिंदगी का ऐसा मोड़ है जहा मैं आज भी अपने आपको युवा ही समझता हूं।

उन्होंने लिखा, कुछ लोग इससे मिड लाइफ क्रिसेस समझते है लेकिन मैं गर्व से कहना चाहता हूं की मैं बिना किसी माफी के जिंदगी के भरपूर मजे ले रहा हूं, मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं पिछले 27 सालों में बॉलीवुड से जुड़ा रहा हूं और मेरे लाइफ का ये बेस्ट एक्सपीरियंस भी रहा है।

करण जौहर अपनी आने वाली मूवी के बारे में लिखा, कहानी अभी लिख रहा हूँ, कंटेंट बन रहा है, टैलेंट ढूंढ रहा हूं और कुछ ऐसे मंझे हुए आर्टिस्ट को परख रहा हूं। इतने सालों में जो मैं सही वक़्त पर नहीं सोया हूं वो मुझे आज काफी कीमती वक़्त लग रहा है, क्योंकि जो मेरा सपना था वो जल्द पूरा हो जाएगा।


मैं सभी आलोचनाओं, फूलों के गुलदस्तों, पब्लिक ट्रोल्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, क्योंकि इनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है और मेरी हिम्मत भी बढ़ी है। मेरी अपनी जो सेल्फ ग्रोथ है उसमें बहुत बदलाव ही आया है। मेरे अंदर एक बात हमेशा नोटिस करता हूं और वो है फिल्ममेकिंग। पिछले वक़्त फिल्मों को लेकर में मैंने एक लम्बा गैप लिया है, लेकिन आज इस स्पेशल दिन पर मैं अपनी अगली फिल्म का एलान कर रहा हूं।
करण जौहर ने बताया, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 10 फरवरी, 2023 में रिलीज होगी। अप्रैल 2023 में मैं अपनी अगली एक्शन डायरेक्टोरियल फिल्म का शूट शुरू करूंगा। आप सभी की ब्लैसिंग्स और प्यार की जरूरत है। मैं आखिर में आप सभी से कहना चाहता हूं, जुग जुग जियो। आपका करण जौहर।
बता दें कि बतौर निर्देशक करण जौहर ने फिल्म कुछ कुछ होता है से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में बनाईं, जिनमें मैं हूं ना, केसरी, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, शेरशाह, स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी फिल्में शामिल है।



और भी पढ़ें :