कपिल शर्मा ने बताई अपने शो को ऑफ एयर करने की वजह, बोले- बेड से उठना तक हो गया था मुश्किल

पुनः संशोधित रविवार, 17 अक्टूबर 2021 (13:21 IST)
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से दर्शकों का भरपुर कर रहे हैं। बीते दिनों यह शो ऑफ एयर हो गया था, लेकिन जल्द ही कपिल शर्मा ने फिर से शानदार वापसी की।


द कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबर जानकर उनके फैंस बहुत दुखी हो गए थे मगर कपिल ने कहा था कि वह जल्द ही नए और शानदार अंदाज में वापसी करेंगे और उन्होंने अपना वादा भी निभाया है। हाल ही में कपिल ने बताया है कि उन्होंने किस वजह से शो को बंद करने का फैसला लिया था।
कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी हेल्थ प्रॉब्लम के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया है कि कैसे कमर में दर्द की वजह से उन्हें शो को बंद करना पड़ा था। वह उस समय हेल्पलेस महसूस कर रहे थे।

कपिल ने बताया कि रीढ़ की हड्डी में इंजरी के कारण उन्हें बेड पर रहना पड़ा और शो भी बंद करना पड़ा था। वीडियो में कपिल कह रहे हैं, मुझे साल 2015 में ये दर्द पहली बार हुआ था। मुझे उस समय कमर के बारे में ज्यादा नहीं पता था मैं उस समय यूएस में था। बहुत दर्द होने की वजह से मैं डॉक्टर से मिला। उन्होंने मुझे दवाई थी। उससे मुझे आराम तो मिल गया था लेकिन दर्द की जड़ अभी भी वहीं थी। उसके बाद मुझे ये दर्द जनवरी में फिर से हुआ।
उन्होंने कहा कि रीढ़ की हड्डी में कोई भी परेशानी होती है तो आपके खड़े होने में प्रॉब्लम होती है। मेरे बहुत सारे प्लान थे। मुझे उस इंजरी की वजह से अपना शो बंद करना पड़ा था। उस दौरान आपका व्यवहार बदल जाता है। आप हेल्पलेस फील कर रहे होते हैं तो आप इरिटेट हो जाते हैं। आप बेड से भी नहीं उठ सकते हैं।

कपिल ने कहा, इसके साथ आपको कहा जाता है कि आपका वजन भी बढ़ सकता है क्योंकि आप सिर्फ बेड पर लेटे होते हैं। साथ ही लिक्विड डाइट पर रहना होता है। आप वैसे ही दर्द में होते हैं। आपको सलाद खाना होता है तो आपका दर्द और बढ़ जाता है। मैंने इस तरह की चीजें फेस की।



और भी पढ़ें :