कपिल शर्मा के घर फिर गूंजी किलकारी, गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म

पुनः संशोधित सोमवार, 1 फ़रवरी 2021 (10:57 IST)
कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। कपिल शर्मा के घर एक बार फिर से किलकारी गूंजी है। उनकी पत्नी ने 1 फरवरी को बेटे को जन्म‍ दिया है। इस बात की जानकारी कपिल शर्मा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।
कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा, नमस्कार, आज सुबह हमारे घर बेटे ने जन्म लिया। भगवान की कृपा से बच्चा और मां दोनों ठीक है। आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, आशीर्वाद और प्रार्थना। आई लव यू ऑल गिन्नी और कपिल।'

इस खुशखबरी के सामने आते ही फैन्स के साथ ही साथ सितारे भी कपिल और गिन्नी को शुभकामनाएं दे रहे हैं। कपिल शर्मा के इस ट्वीट के बाद से ही उनके फैंस बेटे को देखने और उसके नाम को जानने के लिए काफी एक्साइटिड हो गए हैं।
कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी को शुरुआत में काफी सीक्रेट रखा था। लेकिन बाद में खुद उन्होंने इसका खुलासा भी कर दिया था। हाल ही में कपिल शर्मा उनके शो के ऑफ एयर होने को लेकर चर्चा में थे, ऐसे में #AskKapil सेशन के दौरान अभिनेता ने एक फैन के सवाल पर जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें अपने परिवार को वक्त देना है, और दूसरा बेबी जल्दी ही आने वाला है।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और गिन्नी की बेटी अनायरा शर्मा बीती 10 दिसंबर को एक साल ही हुई है। कपिल और गिन्नी की शादी साल 2018 दिसंबर में हुई थी, जुलाई में गिन्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थी।



और भी पढ़ें :