कमल हासन ने सिल्वेस्टर स्टेलॉन की 'रैम्बो 3' के लिए किया था मेकअप आर्टिस्ट का काम

Last Updated: शनिवार, 4 जून 2022 (16:31 IST)
हमें फॉलो करें
भारत के अग्रणी अभिनेताओं में से एक को 'उलगानायगन' या 'यूनिवर्सल हीरो' के नाम से भी जाना जाता है। जब ये एक्टर अपनी नई एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'विक्रम' को प्रमोट करने द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे, तो उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म 'रैम्बो 3' के लिए के प्रोस्थेटिक मेकअप में अपना योगदान दिया था।

होस्ट कपिल शर्मा ने उनसे एक मेकअप कलाकार के रूप में उनकी अनूठी प्रतिभा के बारे में पूछताछ की, क्योंकि उन्होंने पढ़ा था कि ये एक्टर 'रैम्बो 3' की मेकअप टीम का हिस्सा थे। उसी बारे में बताते हुए कमल जी ने कहा, "मैं बैकलॉट में काम कर रहा था। मैंने मिस्टर स्टेलॉन के चेहरे पर सारे बंप्स बनाए थे। मैं तब मेकअप सीख रहा था। असल में मैं डेढ़ महीने से वहां प्रोस्थेटिक मेकअप सीख रहा था। मैं इस कला को सीखना चाहता था, क्योंकि कोई भी वहां जाकर सीखने को तैयार नहीं था। इसलिए मैं खुद गया। मैं बताना चाहूंगा कि मैं पिछले तीस सालों से सीख रहा हूं।"
तब कमल जी ने कहा कि एक बार जब वो पूरी तरह से गेटअप और मेकअप में थे, तब शूटिंग के बाद वो सड़क पर निकले तो कोई उन्हें पहचान नहीं पाया। उन्होंने कहा, "यह बहुत खुशी की बात थी, क्योंकि कोई मुझे नहीं जानता था। मैं दुकानों पर रुका, कोल्डड्रिंक पी और गली में टहल रहा था। वो मेरी सबसे अच्छी छुट्टियों में से एक थी।"
देखिए द कपिल शर्मा शो, इस शनिवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।



और भी पढ़ें :