'धाकड़' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, पोस्टर में जबरदस्त अंदाज में नजर आईं कंगना रनौट

पुनः संशोधित सोमवार, 18 जनवरी 2021 (14:22 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'धाकड़' में नजर आने वाले हैं। अब उन्होंने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। कंगना ने फिल्म की रिलीज डेट ट्वीट कर बताई है।
कंगना रनौट ने फिल्म का फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए बताया कि 'धाकड़' इसी साल 1 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। कंगना ने फिल्म की रिलीज का ऐलान करते हुए लिखा, 'वह निडर और तेजस्वी है, वह एजेंट अग्नि है। भारत की पहली महिला एक्शन थ्रिलर धाकड़ 1 अक्टूबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।'

पोस्टर में कंगना के हाथ में तलवार है और आस-पास लाशें हैं। कंगना के एक्सप्रेशन भी पोस्टर में काफी जबरदस्त हैं। मेकर्स ने दावा किया है कि ये ऐसी एक्शन थ्रिलर फिल्म भारतीय सिनेमा को एक अलग लेवल पर ले जाएगी।

कंगना रनौट फिल्म में जासूस का किरदार निभाएंगी। कंगना ने कुछ समय पहले इसे लेकर कहा, धाकड़ एक एक्शन फिल्म है और यह बहुत बड़ी फिल्म है। हमारे लिए यह एक ऐसी शैली में जाने जैसा है, जो हिन्दी फिल्मों में अभी तक नहीं है। मैं फिल्म में जासूस का किरदार निभा रही हूं।

बता दें कि फिलहाल कंगना की इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। इन दिनों वह मध्य प्रदेश के भोपाल में 'धाकड़' की शूटिंग कर रही है। फिल्म का निर्देशन रजनीश 'राजी' घई करेंगे। सोहेल मकलई प्रोडक्शंस और एजाइलम फिल्म्स संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण करेंगे।



और भी पढ़ें :