कृषि कानून वापस लेने पर नाराज हुईं कंगना रनौट, बोलीं- गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें तो ...

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 नवंबर 2021 (13:36 IST)
गुरुनानक जयंती के पावन पर्व पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीने एक बेहद अहम फैसला लेते हुए तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की है। पीएम मोदी के इस फैसले पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी खुशी जताई है। वहीं अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर एक्ट्रेस पीएम मोदी के इस फैसले से निराश हैं।


कंगना रनौट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी नाराजगी जाहिर की है। हाल ही में पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित होने वाली एक्ट्रेस कंगना ने लिखा, दुखद, शर्मनाक और एकदम ही नहीं।

उन्होंने लिखा, अगर संसद में बैठी सरकार की बजाय गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें, तो यह एक जिहादी देश है। उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते हैं। कंगना ने एक ट्वीट को भी स्टोरी में शामिल किया, जिसमें लिखा गया है, स्ट्रीट पॉवर ही असली पॉवर है। यह साबित हो गया है।
वहीं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, तापसी पन्नू और ऋचा चड्ढा ने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले पर खुशी जताई है। कई किसान संगठन तीनों कृषि कानूनों का पुरजोर विरोध कर रहे थे उनकी मांग थी कि तत्काल प्रभाव से इन तीनों कानूनों को वापस लिया जाए और एमएसपी पर कानून बनाया जाए। इस आंदोलन में अब तक 600 से ज्यादा किसानों की मृत्यु हो चुकी है।



और भी पढ़ें :