काली पूजा पर माफी मांगने पर शाकिब अल हसन पर फूटा कंगना रनौट का गुस्सा, बोलीं- क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से?

पुनः संशोधित बुधवार, 18 नवंबर 2020 (15:41 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस हर मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब-अल-हसन के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। काली पूजा में पहुंचे थे, जिसके बाद उन्हें इस्लामिक कट्टरपंथियों ने जान से मारने की धमकी दी। धमकी मिलने के बाद शाकिब ने माफी मांग ली।
कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और सीधा निशाना साधते हुए कहा कि मंदिर में जाने से क्यों डरते हो? कंगना ने ट्वीट कर कहा, क्यूँ डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूंही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, खुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो खुद से...

एक और ट्वीट में कंगना ने कहा, उनके पास आपके सवालों का जवाब नहीं है। वो आपका घर तोड़ देते हैं, जेल में डाल देते हैं, आपकी आवाज को दबाते हैं या फिर आपके डिजिटल माध्यमों को बंद करा देते हैं। किसी की डिजिटल पहचान को बंद करा देना वर्चुअल दुनिया में हत्या जैसा है। इसके खिलाफ कड़े कानून होने चाहिए।
बता दें कि शाकिब ने जान से मारने की धमकी मिलने के बाद एक ऑनलाइन फोरम पर कहा, मैं उस कार्यक्रम में स्टेज पर मुश्किल से दो मिनट के लिए था। लोग इस बारे में बात कर रहे हैं और समझ रहे हैं कि मैंने इसका उद्घाटन किया है। मैंने ऐसा नहीं किया और एक जागरुक मुस्लिम होने के नाते मैं ऐसा नहीं करूंगा।
उन्होंने कहा, लेकिन शायद मुझे वहां नहीं जाना चाहिए था। मैं इसके लिए माफी चाहता हूं और सभी से माफी मांगता हूं। एक मुस्लिम होने के नाते मैं हमेशा धार्मिक रीति रिवाजों को फॉलो करने की कोशिश करता हूं। कृपया मुझे माफ कर दीजिए, अगर मैंने कुछ गलत किया है।




और भी पढ़ें :