कंगना रनौट का पुराना वीडियो वायरल, कबूली थी ड्रग एडिक्ट होने की बात

Last Updated: रविवार, 13 सितम्बर 2020 (12:13 IST)
की मौत के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वे लगातार इस मामले में बयान दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने ड्रग्स को लेकर कई बयान दिए। वहीं कंगना और शिवसेना के बीच भी तकरार बढ़ती जा रही है। इसी बीच कंगना पर भी ड्रग्स लेने के आरोप भी लगे जिसके बाद ने उनके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं।
राज्‍य के गृह विभाग की ओर से एक पत्र में अध्‍ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्‍यू के ड्रग लिंक के आधार पर जांच शुरू करने के मिले आदेश के बाद मुंबई पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। इसी बीच कंगना रनौट का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही हैं कि उन्हें एक बार ड्रग्स की लत लग गई थी।

वायरल हो रहे वीडियो में कंगना कहती हैं, 'जैसे ही मैं घर से भागी, एक-दो साल में मैं फिल्म स्टार थी, एक थी।मेरी ज़िदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथों में लग चुकी थी कि बहुत खतरा था। जब इतना सब हो रहा था मेरी लाइफ में तब में टीनएजर ही थी।'
कंगना रनौट ने इस वीडियो को मार्च में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। कंगना के इस वीडियो से साफ है कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें भी इस नशे की आदत थी। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं।




और भी पढ़ें :