गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. kaali movie poster controversy anupam kher comment leena manimekalai
Written By
Last Modified: गुरुवार, 7 जुलाई 2022 (16:43 IST)

'जय मां कलकत्ते वाली...', अनुपम खेर ने साधा लीना मणिमेकलई पर निशाना!

'जय मां कलकत्ते वाली...', अनुपम खेर ने साधा लीना मणिमेकलई पर निशाना! | kaali movie poster controversy anupam kher comment leena manimekalai
निर्देशक लीना मणिमेकलई इन दिनों अपनी फिल्म 'काली' के पोस्टर को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं। लीना पर देश के कई राज्यों में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। राजनीतिक पार्टियां भी लीना का जमकर विरोध कर रही है। वहीं अब एक्टर अनुपम खेर ने भी अपने एक ट्विट के जरिए लीना मणिमेकलई पर तंज कसा है।

 
अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर मां काली की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, शिमला में एक बहुत ही प्रसिद्ध मां काली का मंदिर है। कालीबाड़ी। बचपन में बूंदी के प्रसाद और मीठे चरणामृत के लिये कई बार जाता था। मंदिर के बाहर एक साधु/फकीर टाइप बार बार दोहराता था…. ‘जय मां कलकत्ते वाली… तेरा श्राप ना जाये खाली..! आजकल उस साधु और मंदिर की बहुत याद आ रही है!
 
अनुपम खेर ने भले ही अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया हो लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने लीना पर ही निशाना साध है। 
 
बता दें कि लीना ने बीते दिनों अपनी फिल्म 'काली' का पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर में मां काली को धूम्रपान करते हुए दिखाया गया था। साथ ही उनके हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का सतरंगी झंडा भी दिख रहा है। इस पोस्टर पर जमकर बवाल मचा था। इसके बाद भी लीना ने हाल ही में शिव-पार्वती का एक विवादित पोस्टर शेयर किया है। 
 
ये भी पढ़ें
मलयालम एक्टर श्रीजीत रवि पॉस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार, पार्क में कर रहे थे अश्लील हरकत