1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. jaya bachchan completes 50 years in film industry abhishek bachchan wrote this beautiful note
Written By
Last Updated: रविवार, 26 सितम्बर 2021 (10:19 IST)

जया बच्चन ने इंडस्ट्री में पूरे किए 50 साल, अभिषेक बच्चन ने मां के लिए लिखा प्यारा सा नोट

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लिए हैं। जया बच्चन ने साल 1971 में फिल्म 'गुड्डी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन ने अपनी मां की जर्नी की झलक फैंस को दिखाई है। 

 
अभिषेक बच्चन ने जया बच्चन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, इसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत नोट भी लिखा है। अभिषेक ने अभिमान, चुपके चुपके, गुड्डी, कोरा कागज और कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों की तस्वीरें शेयर की हैं।
 
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा, मैं उनका बेटा होने के लिए बहुत आभारी हूं। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें पूरे 50 साल देखना गर्व का क्षण है। सिनेमा के 50 साल मुबारक हो मां, आई लव यू।

अभिषेक बच्चन की इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स कमेंट करके जया बच्चन को इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करने की बधाई दे रहे हैं। जया बच्चन ने हिन्दी के अलावा बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिंग की है।
 
जया बच्चन काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है और अब वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खबरों के अनुसार वह वेब सीरीज 'सदाबहार' से डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। 
 
जया बच्चन ने सत्यजीत रे की महानगर (1963) में किशोरी के रूप में अपनी फिल्म की शुरुआत की। बतौर एक्ट्रेस उनकी पहली फिल्म गुड्डी (1971) थी। उन्होंने जंजीर, शोले, बावर्ची, सिलसिला, उपहार और कभी खुशी कभी गम जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। 
 
ये भी पढ़ें
हरियाणा स्पेशल जोक: तेरे खात्तर नए जूत्ते ल्याया हूं !