'डेफिनेशन ऑफ फियर' में जैकलीन फर्नांडीज का हॉरर अवतार, इस फिल्म से कर रही हैं हॉलीवुड डेब्यू

श्रीलंका की खूबसूरत बॉलीवुड में फैला चुकी हैं, अब बारी है आगे बढ़ने की, यानी में आने की। जैकलीन हॉलीवुड फिल्म 'डेफिनेशन ऑफ फियर' से अपना हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

जैकलीन इस फिल्म की रिलीज़ के लिए बहुत उत्साहित हैं। जैकलीन की यह पहली इंग्लिश लैंग्वेज फिल्म होगी। फिल्म के निर्देशक जेम्स सिम्पसन का कहना है कि यह साइकोलॉजिकल आपको सोने नहीं देगी। जैकलीन इसमें बहुत शानदार हैं और हमने पहली बार साथ काम कर जो कुछ भी बनाया है, उसे शेयर करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।

फिल्म का ट्रेलर भी आ चुका है जिसमें खास बात यह है कि ट्रेलर की शुरुआत जैकलीन की लाइंस से ही होती है। जैकलीन कह रही हैं कल्पना कीजिए कि डर कैसे बनाया जा सकता है, बनाया गया है। और फिर कहानी शुरू होती है डर की। फिल्म में कई डरावने और अचंभित करने वाली घटनाएं सामने आती हैं। फिल्म की कहानी डर के बारे में हैं कि कैसे डर बनता है या बनाया जाता है।
फिल्म की कहानी चार लड़कियों पर हैं जो अपना वीकेंड सेलीब्रेट करने गहरे जंगल में बने एक मेंशन में जाती हैं। जहां डर उनका पीछा करता है और वे कैसे उस डर से भाग नहीं पातीं, बच नहीं पातीं।

चारों लड़कियां अपनी रात आउजा बोर्ड खेलने में बिताती हैं। जिसमें वे कहीं भी जा सकती हैं और वहां से बच कर वापस होना उनके लिए मुश्किल हो जाता है। यह डरावनी और रोमांचक फिल्म 'डेफिनेशन ऑफ फियर' वर्ल्डवाइड अगस्त में रिलीज़ होगी।



और भी पढ़ें :