ईशा कोप्पिकर का खुलासा, एक सुपरस्टार ने मुहूर्त के दिन निकलवा दिया था फिल्म से

पुनः संशोधित शुक्रवार, 4 सितम्बर 2020 (13:02 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने भाई-भतीजावाद के कारण फिल्में नहीं मिलने के बारे में बात की, और चौंकाने वाला खुलासा भी किया है।

ईशा ने कहा कि वह भाई-भतीजावाद का शिकार हुई हैं और एक बार एक अभिनेता के इशारे पर एक फिल्म से उन्हें मनमाने ढंग से निकाला भी गया गया था, जो अब एक सुपरस्टार है।

ईशा ने आगे कहा, जब वह फिल्म के मुहूर्त के लिए जा रही थी तब उन्हें पता चला कि उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया है। ईशा ने एक इंटरव्यू में कहा, 'कई बार मुझे फिल्मों में लिया जाने वाला था, लेकिन तभी किसी के पिता या मां का फोन आता था और वह रोल उनकी बेटी को मिल जाता था।
अगर कोई किसी के साथ है और नायिका कलाकार की सहेली या प्रेमिका है, तो उसे ही यह भूमिका मिलेगी। यह सब मेरे साथ भी हुआ है। ऐसा भी समय था, जब उन्हें यह भी सूचित भी नहीं किया जाता था कि वह अब फिल्म में नहीं हैं।


ईशा ने कहा, 'मैं मुहूर्त के लिए जाने वाली थी। मैं स्टार के बारे में बात नहीं करूंगी। वह आज एक सुपरस्टार है। मुझे कारण पता है लेकिन मुझे बदलने के निर्णय का कभी कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया था।
बता दें कि ईशा ने राम गोपाल वर्मा की गैंगस्टर ड्रामा 'कंपनी' के गाने खल्लास में एक स्पेशल नंबर के साथ बॉलीवुड में प्रसिद्धि पाई। इसके बाद वह संजय गुप्ता की कांटे में 'इश्क समुंदर' गाने में नजर आईं। इससे पहले उन्होंने कई तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया था।




और भी पढ़ें :