क्या विजय सेतुपति से हुई अनबन के कारण आमिर खान ने छोड़ी 'विक्रम वेधा' की हिन्दी रीमेक?

पुनः संशोधित सोमवार, 11 जनवरी 2021 (13:15 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में खबर आई थी कि तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति आमिर की इस फिल्म का हिस्सा अब नहीं हैं। कहा ये जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा के शूटिंग शेड्यूल के लिए डेट्स इश्यू के चलते विजय सेतुपति ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया।
ताजा खबरों की माने तो विजय सेतुपति के इस प्रोजेक्ट से हटने की वजह आमिर खान की नाराजगी को बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आमिर, विजय सेतुपति के बढ़े हुए वजन के कारण परेशान थे। उस लुक में आमिर, विजय को फिल्म में नहीं कास्ट कर सकते थे, जिसके कारण दोनों ने आपसी सहमति से यह फैसला लिया कि विजय अब 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा नहीं होंगे।

इस दौरान यह भी खबरें चर्चा में थीं कि आमिर खान साउथ सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगे, लेकिन उन्होंने अचानक खुद को इस फिल्म से बाहर कर लिया। आमिर की जगह अब फिल्म में रितिक रोशन को कास्ट किए जाने की चर्चा है।
माना जा रहा है कि आमिर के इस फिल्म से वॉकआउट करने की वजह भी विजय सेतुपति हो सकते हैं। दरअसल, तमिल फिल्म विक्रम वेधा में लीड रोल में आर माधवन और विजय सेतुपति ही मुख्य भूमिका में थे। इस बीच यह खबर भी सामने आईं कि आमिर ने वॉकआउट स्क्रिप्ट में कुछ कमी को लेकर किया था।

हालांकि, बॉलीवुड हंगामा ने अब अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि आमिर को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी। रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने कहा कि आमिर को अचानक फिल्म छोड़ता देखकर हर कोई हैरान रह गया था। जब उन्होंने अपने अचानक फिल्म को छोड़ने का कोई कारण नहीं बताया, तो यह खबर सामने आने लगीं कि वह विजय सेतुपति का किरदार हिन्दी रीमेक में नहीं निभाना चाहते थे, क्योंकि उनके साथ आमिर की लाल सिंह चड्ढा को लेकर थोड़ी अनबन चल रही है।
बता दें कि विक्रम वेधा के हिन्दी रीमेक में रितिक रोशन के साथ-साथ सैफ अली खान भी नजर आ सकते हैं। मूल फिल्म में पुलिस अधिकारी विक्रम के किरदार में आर माधवन दिखाई दिए थे। वहीं विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई थी। हिन्दी रीमेक में रितिक के गैंगस्टर का किरदार निभाने, जबकि सैफ पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने की खबरें हैं।



और भी पढ़ें :