नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की चर्चा जोरों पर, दोनों फैमिली हुई राजी!

पुनः संशोधित गुरुवार, 9 जनवरी 2020 (14:22 IST)
सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो '11' में बतौर जज नजर आ रही हैं। इस वीकेंड पर इंडियन आइडल के सेट पर कुछ ऐसा होने वाला है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

शो के सेट पर पर नेहा कक्कड़ की शादी की पूरी तैयारी हो गई। शो में ही लड़के की फैमिली ने नेहा को सबके सामने अपनी 'बहू' भी मान लिया है। दरअसल, शो के होस्ट के पापा अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। उदित नारायण, नेहा कक्कड़ को अपने बेटे का नाम लेकर टीज करते हुए दिखेंगे।

बॉलीवुड2019 के सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए क्लिक करें
उदित नारायण ये कहते हुए भी दिखेंगे कि वो इस शो को पहले ही एपिसोड से फॉलो कर रहे हैं, जिसके दो कारण है। एक तो इस शो के कंटेस्टेंट बहुत टैलेंटेड हैं और दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। खबरों की माने तो सिर्फ उदित ही नहीं, बल्कि उनकी पत्नी दीपा नारायण ने भी शो पर नेहा को नारायण खानदान की बहू बनाने की बात कही।

बताया जा रहा है कि नेहा के माता-पिता भी शो में आए थे और वे भी इस शादी के लिए तैयार हो गए हैं। वहीं शादी की खबर से आदित्य नारायण भी बहुत खुश दिखाई दिए। वहीं नेहा ये कहती नजर आईं कि अगर वो इतनी जल्दी शादी के लिए मान गईं, तो कोई मजा नहीं रह जाएगा।

बता दें, उदित के बेटे आदित्य नारायण शो के होस्ट हैं और नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करते हुए दिखते हैं, जिसको फैंस खूब पसंद करते हैं। बताया जा रहा है कि सोनी टीवी ने इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, लेकिन कुछ ही देर बाद उसे डिलीट कर दिया।
अब यह देखना होगा कि यह सब सच है या फिर शो का हिस्सा। अभी इस बारे में कुछ भी कंफर्म नहीं कहा जा सकता है। लेकिन सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की चर्चा जोरों पर हैं।


और भी पढ़ें :