सुजैन से तलाक के बाद दोबारा शादी करने पर रितिक रोशन ने कही थी यह बात

पुनः संशोधित रविवार, 28 फ़रवरी 2021 (15:39 IST)
बॉलीवुड अभिनेता इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम और एलिजिबल बैचलर में से एक हैं। साल 2014 में से तलाक लेने के बाद भी अब तक अभिनेता ने दोबारा शादी के बारे में नहीं सोचा हैं। इतना ही नहीं रितिक का कहना था कि फिर से शादी करने का ख्याल उनके जहन में नहीं आया है।
एक इंटरव्यू में अभिनेता रितिक रोशन ने कहा था, 'मैं दोबारा विवाह के बारे में नहीं सोच सकता। मैं संतुष्ट और आनंदित महसूस करता हूं।' जैसा कि तलाक के बाद भी ‍रितिक रोशन और सुजैन खान एक खूबसूरत रिश्ता शेयर करते हैं। दोनों अपने बच्चों रेहान और रिदान के को-पेरेंट्स हैं।

लॉकडाउन के दौरान, सुजैन खान अस्थायी रूप से रितिक रोशन के घर शिफ्ट हो गई थीं। इतना ही नहीं एक मैग्जीन के लिए लिखते हुए उन्होंने अपने इस कदम को बच्चों की को-पेरेंटिग के लिए एक 'बुद्धिमान और आत्मिक' कदम बताया था। ऋतिक ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक्स वाइफ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया था।

साल 2016 में सुजैन खान और रितिक रोशन के सार्वजनिक स्थानों पर साथ दिखने और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को सपोर्ट करने पर अटकलें लगाई जाने लगीं कि वे अपने रिश्ते को फिर से मौका देने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि उस समय, सुजैन ने सोशल मीडिया पर इस बात का खंडन किया था।

उन्होंने लिखा था, मैं लोगों से अटकलें बंद करने का अनुरोध करती हूं। रितिक रोशन के साथ कभी सुलह नहीं होगी। लेकिन हम हमेशा अच्छे माता-पिता रहेंगे। जो कि हमारी पहली प्राथमिकता है।
बता दें कि रितिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में लव मैरिज की थी लेकिन आपसी सहमति से 2014 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद दोनों में किसी ने भी दूसरी शादी का प्‍लान नहीं बनाया और तलाक के 6 साल बाद भी दोनों साथ वक्‍त गुजारते देखे जाते हैं।



और भी पढ़ें :