रितिक रोशन बोले- मैं उस तरह का अभिनेता हूं जो खुद अपनी लाइफ से सीखता है

पुनः संशोधित शनिवार, 27 नवंबर 2021 (16:23 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार कभी भी एक्शन से दूर नहीं रहते हैं और वह हमेशा अपने प्रशंसकों का करते रहते हैं। अभिनेता अपनी फिल्म 'फाइटर' के लिए पूरी तरह से तैयार है और रितिक, जो इससे पहले भी सिद्धार्थ आनंद के साथ काम कर चुके हैं, उन्होंने अब एक अभिनेता के रूप में काम करने की अपनी प्रक्रिया पर खुलकर बात की है।

आईएफएफआई 2021 में एक बातचीत के दौरान, रितिक से पूछा गया कि क्या वे सच में किसी तरह के इमोशन्स को महसूस करते हैं या वह अपनी भूमिका निभाने के लिए किसी तरह के शानदार तरीके को अपनाते हैं। इस पर स्टार ने जवाब दिया, हर अभिनेता का अपना प्रोसेस होता है, ऐसा कोई प्रोसेस नहीं है जो गलत हो।

रितिक ने कहा, मैं उस तरह का अभिनेता हूं जो खुद अपनी लाइफ से सीखता है। मैं आमतौर पर अपनी यादों और अनुभवों के माध्यम से गुजरता हूं और कैमरे पर कुछ लाने की कोशिश करता हूं जो मेरा सीक्रेट है, यह मेरे दिमाग में है। इमोशन्स रियल है क्योंकि मैं इसे महसूस कर सकता हूं, यह मेरी लाइफ और मेरे अनुभव से है।
उन्होंने आगे कहा, मैं आमतौर पर अपनी सभी भावनाओं को महसूस करता हूं और यह बहुत अच्छा है क्योंकि अगर मैंने भावनाओं को महसूस नहीं किया होता और अगर डायरेक्टर कहते है, 'शानदार शॉट!' तो, मुझे पता चल जाता कि हम सिंक में नहीं हैं।

इससे पहले, रितिक और आनंद ने वॉर और बैंग बैंग जैसी हिट फिल्में दी हैं और अब एक पावर-पैक एक्शन देशभक्ति फिल्म के साथ वापस आ गए हैं। साथ ही, फाइटर के साथ रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार कॉलेब्रेट कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :