रितिक रोशन के फैन ने बेटे का नाम रखा 'रितिक', वजह है बेहद खास

पुनः संशोधित बुधवार, 25 नवंबर 2020 (17:11 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार के न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में लाखों फैंस हैं। वे अभिनेता के लिए बार-बार विशेष चीजें करते हैं और अभिनेता खुद भी उनके साथ बातचीत करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, और उन्हें अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनाते हैं।
रितिक रोशन के ऐसे ही एक फैन ने हाल ही में अपने बेटे का नाम सुपरस्टार के नाम पर रखा और इस बारे में बात करने के लिए उन्होंने ट्विटर पर कहा, मैं कहो न प्यार है के समय से रितिक का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। यहां तक कि मैंने अपने नाम के साथ 'एच' जोड़ा, जो मैं पहले 'ऋषिकेश' लिखता था। कल मेरा बेटा हुआ, आज सुबह ही उसके अंगूठे को देखा और लड़के का नाम रितिक रखने का फैसला किया।

रितिक रोशन के फैन की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। रितिक रोशन ने इस साल इंडस्ट्री में 20 साल पूरे किए हैं और इतने सालों में, सुपरस्टार ने कई ब्लॉकबस्टर दिए जो उनके सभी प्रशंसकों के लिए यादगार हैं। 2019 में, उन्होंने सुपर 30 और वॉर जैसी बैक टू बैक फिल्मों के साथ दो बहुत मजबूत प्रदर्शन दिए।
यह केवल अभिनेता का ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व नहीं है जो उन्हें लाखों प्रशंसकों को जीतता है, बल्कि यह उनका वास्तविक व्यक्तित जिसके कारण लोग उन्हें इतना प्यार करते है।




और भी पढ़ें :